फोटो गैलरी

Hindi Newsदुकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने ही चुरा

दुकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने ही चुरा

भागलपुर, कार्यालय संवाददाता। दुकानदार ने दुकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने ही दुकान का ताला तोड़कर सारा सामान चोरी कर लिया। मामला बरारी थाना क्षेत्र के छोटी खंजरपुर का है। दुकानदार मो....

दुकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने ही चुरा
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Oct 2014 11:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर, कार्यालय संवाददाता। दुकानदार ने दुकान खाली नहीं किया तो मकान मालिक ने ही दुकान का ताला तोड़कर सारा सामान चोरी कर लिया। मामला बरारी थाना क्षेत्र के छोटी खंजरपुर का है। दुकानदार मो. इरशाद ने बरारी थाने में मकान मालिक के खिलाफ शिकायत की है। घटना 30 सितंबर की है। बुधवार को थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मो. इरशाद ने बताया कि छोठी खंजरपुर के अभिषेक कश्यप से दुकान किराये पर लिया था। दुकान डेढ़ महीने पहले ही किराये पर लिया गया है। उसने अपनी दुकान का नाम राज टेलीकॉम रखा है। मोबाइल की रिपेयरिंग का काम यहां होता था। 30 सितंबर की 10 बजे जब वह दुकान पर आया तो दुकान का ताला टूटा हुआ था। पूछने पर मालिक ने जवाब दिया कि सारा सामान मिल जाएगा। इरशाद के अनुसार मकान मालिक दुकान खाली करने के लिए दबाव दे रहा था।

दुकान से 60 पीस रिपेयरिंग के लिए आया हुआ करीब करीब सत्तर हजार रुपए और करीब 40 हजार रुपए के मोबाइल एसेसरीज तथा 25 हजार रुपए का कंप्यूटर सेट चोरी कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें