फोटो गैलरी

Hindi Newsसड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। पटेल चौक के समीप मंगलवार रात एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में घायल हुए बाइक सवार दोनों युवकों को पुलिस ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों...

सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Oct 2014 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता। पटेल चौक के समीप मंगलवार रात एक तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में घायल हुए बाइक सवार दोनों युवकों को पुलिस ने राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद आशीष को मृत घोषित कर दिया, जबकि अशोक की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे के समय दोनों युवक दक्षिण दिल्ली स्थित एक मंदिर जा रहे थे। इस संबंध में पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार आशीष परिवार सहित वाल्मीकि सदन इलाके में रहता था।

कुछ समय पहले ही उसकी सगाई हुई थी। आगामी जनवरी माह में उसकी शादी होनी थी। वह एनडीएमसी में ठेके पर नौकरी करता था। मंगलवार देर रात वह पड़ोस में रहने वाले अशोक के साथ मंदिर जाने के लिए बाइक पर निकला था। बाइक आशीष चला रहा था।

इस दौरान जब वह पटेल चौक के समीप पहुंचे तो गोल चक्कर पर बाइक असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि हादसे के समय बाइक बेहद ही तेज रफ्तार से चलाई जा रही थी। पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों का सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें