फोटो गैलरी

Hindi Newsयुवाओं को रोजगार दिलाएगी भाजपा: राव

युवाओं को रोजगार दिलाएगी भाजपा: राव

गुड़गांव मुख्य संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के बादशाहपुर प्रत्याशी राव नरवीर ने कहा कि युवाओं को रोजगार प्रदान करना भाजपा की प्राथमिकता है। उन्हें विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का समर्थन मिला तो वे...

युवाओं को रोजगार दिलाएगी भाजपा: राव
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Oct 2014 10:40 PM
ऐप पर पढ़ें

गुड़गांव मुख्य संवाददाता। भारतीय जनता पार्टी के बादशाहपुर प्रत्याशी राव नरवीर ने कहा कि युवाओं को रोजगार प्रदान करना भाजपा की प्राथमिकता है। उन्हें विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं का समर्थन मिला तो वे युवाओं के लिए रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने का पुरजोर प्रयास करेंगे।

युवाओं का आह्वान किया कि नौकरियों में भ्रष्टाचार के खिलाफ युवा एकजुट हो। उनकी एकजुटता ही 15 अक्तूबर को नया इतिहास लिखेगी। भाजपा प्रत्याशी सोहना रोड़ स्थित गांव फाजिलपुर की ढाणी बुधवार को चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने आरोप लगाया कि हरियाणा में राजनीतिक दल युवाओं को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करते रहे हैं। मौजूदा सरकार ने सिर्फ रोहतक के युवाओं को रोजगार दिया। इस भेदभाव के खिलाफ युवाओं को लामबंद होना होगा।

विधानसभा चुनाव ही सही वक्त हैं जहां इस नाइंसाफी का बदला लिया जा सकता है। इसलिए युवाओं को इस बार इस अवसर को चूकना नहीं होगा। नरवीर ने यह भी आरोप लगाया कि गुड़गांव के उद्योगों में भी सिफारिश पर रोहतक लोकसभा क्षेत्र के युवाओं को नौकरियां प्रदान की गई जबकि स्थानीय युवा वंचित रह गए।

नरवीर के साथ उनके जनसंपर्क अभियान में पार्षद राजेंद्र, धर्म सिंह नंबरदार, अमन सिंह, रमेश यादव, सुनील पहलवान, जयवीर यादव समेत अन्य उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें