फोटो गैलरी

Hindi Newsकैफियत में झगड़ा होने पर फैला दी लूट की अफवाह

कैफियत में झगड़ा होने पर फैला दी लूट की अफवाह

कार्यालय संवाददाता। अलीगढ़ । दिल्ली से आजमगढ़ जा रही कैफियात एक्सप्रेस में शुक्रवार रात को लूट की अफवाह फैला कर हड़कंप मचा दिया गया। बाद में मालूम हुआ कुछ लोगों में सीट को लेकर झगड़ा हो गया था। ...

कैफियत में झगड़ा होने पर फैला दी लूट की अफवाह
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

कार्यालय संवाददाता। अलीगढ़ । दिल्ली से आजमगढ़ जा रही कैफियात एक्सप्रेस में शुक्रवार रात को लूट की अफवाह फैला कर हड़कंप मचा दिया गया। बाद में मालूम हुआ कुछ लोगों में सीट को लेकर झगड़ा हो गया था। झगड़ा करने वाले चोला में उतर गए। दिल्ली से अलीगढ़ आते वक्त ट्रेन में जमकर हंगामा हुआ। दिल्ली में रैली करके लौट रहे कुछ लोग आरक्षित बोगी में चढ़ गए। उसमें रैली से लौट रहे लोग आरक्षित सीटों पर बैठ गए।

जिन लोगों की सीटें थी, उन्होंने आपत्ति जाहिर की। इस पर हंगामा शुरू हो गया। बात बढ़ती तो दोनों के बीच के विवाद को लूट बताकर झूठी सूचना रेलवे कंट्रोल को दे दी गई। फिर क्या रेलवे में हड़कंप मच गया। फोन घनघनाने शुरू हो गए। जीआरपी और आरपीएफ को फोन गया। इससे पहले ही रैली वाले डर कर चोला रेलवे स्टेशन के पास उतर गए। यहां ट्रेन पहुंची तो कुछ नहीं मिला। जीआरपी-आरपीएफ ने चेकिंग की। यहां मालूम हुआ कि सीट को लेकर विवाद में हुए हंगामा होने के कारण किसी ने अफवाह उड़ा दी थी।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें