फोटो गैलरी

Hindi Newsचौकी के सामने ही हथियार बंद बदमाशों ने मुनीम को

चौकी के सामने ही हथियार बंद बदमाशों ने मुनीम को

हिन्दुस्तान संवाद। अलीगढ़। बेखौफ लुटेरों ने देर शाम पुलिस चौकी के सामने ही एक गल्ला मुनीम को हथियारों के बल पर लूट लिया। पुलिस घटना के बाद भी मूकदर्शक बनी रही। पीडि़त युवक चौकी गया तो पुलिस...

चौकी के सामने ही हथियार बंद बदमाशों ने मुनीम को
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 20 Sep 2014 07:38 PM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान संवाद। अलीगढ़। बेखौफ लुटेरों ने देर शाम पुलिस चौकी के सामने ही एक गल्ला मुनीम को हथियारों के बल पर लूट लिया। पुलिस घटना के बाद भी मूकदर्शक बनी रही। पीडि़त युवक चौकी गया तो पुलिस कर्मियों ने लुटेरों का सुराग लगाने के वजाय घटना दूसरे इलाके की बताकर टरका दिया। बाद में पीडि़त युवक ज्वालापुरी चौकी पहुंचा। क्वार्सी थाना क्षेत्र के संजय गांधी कालोनी का रहने वाले राजू शर्मा धनीपुर गल्ला मंडी में मुनीम है।

राजू शुक्रवार की देर शाम नौरंगाबाद से सब्जी खरीदने गए थे। सब्जी खरीदकर राजू पैदल घर वापस लौट रहे थे। तभी रास्ते में नौरंगाबाद पुलिस चौकी के पास पहुंचते ही बाइक सवार दो बदमाश आ धमके। बदमाशों ने राजू को रोक लिया। बदमाश हथियारों के बल पर राजू की जेब में रखे करीब बारह सौ रुपए और एटीएम लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त राजू नौरंगाबाद पुलिस चौकी पहुंचा तो पुलिस कर्मियों ने घटना ज्वालापुरी की बताते हुए टरका दिया। बाद में पीडि़त राजू ने ज्वालापुरी चौकी पर तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें