फोटो गैलरी

Hindi Newsबच्ची ने पुलिस को बताया मां की हत्या का सच

बच्ची ने पुलिस को बताया मां की हत्या का सच

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता। गोविंदपुरी इलाके में पुलिस ने एक बच्ची की मदद से पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान 28 वर्षीय बंटी के रूप में की है। आरोपी...

बच्ची ने पुलिस को बताया मां की हत्या का सच
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Sep 2014 12:34 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। कार्यालय संवाददाता। गोविंदपुरी इलाके में पुलिस ने एक बच्ची की मदद से पत्नी की हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी युवक की पहचान 28 वर्षीय बंटी के रूप में की है। आरोपी अपनी पत्नी के और एक छह साल की बच्ची के साथ गोविंदपुरी इलाके में रहता था। मंगलवार को उसने पुलिस में पत्नी के लापता होने का मामला दर्ज कराया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो अपनी पत्नी को इलाज के लिए हरियाणा के कुरुक्षेत्र ले गया था जहां से वो एकाएक गायब हो गई।

पुलिस ने आरोपी की शिकायत पर मामले की जांच शुरू की। मामले को लेकर पुलिस ने आरोपी के छह वर्षीय बच्ची से भी पूछताछ किया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में बच्ची ने बताया कि उसके पिता ने उसकी मां को कुरुक्षेत्र में मारा डाला। इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक से पूछताछ शुरू की, इस दौरान आरोपी युवक ने माना कि उसने कुरुक्षेत्र में इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक महिला का शव अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस इस मामले को लेकर आरोपी से आगे भी पूछताछ करने की तैयारी में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें