फोटो गैलरी

Hindi Newsव्वसायी की तलाश में कटरा पहुंची पुलिस

व्वसायी की तलाश में कटरा पहुंची पुलिस

नोएडा। व्यवसायी लखनपाल भड़ाना का पांच दिन बाद भी पता नहीं चला सका है। लुधियाना में भी व्यवसायी कहीं नहीं मिला। अब पुलिस जम्मू के कटरा क्षेत्र में व्यवसायी को तलाश रही है। आशंका है कि व्यवसायी...

व्वसायी की तलाश में कटरा पहुंची पुलिस
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 31 Aug 2014 11:33 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। व्यवसायी लखनपाल भड़ाना का पांच दिन बाद भी पता नहीं चला सका है। लुधियाना में भी व्यवसायी कहीं नहीं मिला। अब पुलिस जम्मू के कटरा क्षेत्र में व्यवसायी को तलाश रही है। आशंका है कि व्यवसायी वैष्णो देवी की यात्रा पर जा सकता है। सीओ तृतीय राजकुमार मिश्र ने बताया कि तीन टीमें अलग-अलग स्थानों पर व्यवसायी को तलाश कर रही हैं। दस दिन बाद भी सुराग नहीं नोएडा। 20 अगस्त को गायब हुए सचिन (26) का अब तक पता नहीं चल सका है।

बरौला में रहने वाला सचिन ग्रेटर नोएडा की एक कंपनी में काम करता है। सचिन के भाई शैलेंद्र का कहना है कि सचिन को बहुत तलाश किया लेकिन कुछ पता नहीं चल सका है। कंपनी मालिक के खिलाफ केस दर्ज नोएडा। 350 कर्मचारियों को बिना सेलरी दिए फुर्र हुई कंपनी मालिक के खिलाफ कोतवाली सेक्टर-58 में रिपोर्ट दर्ज की गई है। सीओ द्वितीय विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि कॉन्सेप्ट कंपनी के मालिक नितिन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अध्यक्ष बनने पर बधाई नोएडा। एक बार फिर से सुश्री मायावती के बसपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर पार्टी नेता जोगेंद्र अवाना ने बधाई दी है। उन्होंने मायावती को दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों का सच्चा हितैषी बताया। मायावती पहली बार 1995 में पार्टी की अध्यक्ष बनी थीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें