फोटो गैलरी

Hindi Newsडीटीसी बस से कुचलकर बुजुर्ग महिला की मौत

डीटीसी बस से कुचलकर बुजुर्ग महिला की मौत

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  सुल्तानपुरी इलाके में गुरुवार रात एक तेज रफ्तार डीटीसी बस ने पैदल जा रही बुजुर्ग महिला को कुचल दिया। हादसे में 55 वर्षीय नारायण देवी की मौत हो गई। हादसे के बादा...

डीटीसी बस से कुचलकर बुजुर्ग महिला की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Aug 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  सुल्तानपुरी इलाके में गुरुवार रात एक तेज रफ्तार डीटीसी बस ने पैदल जा रही बुजुर्ग महिला को कुचल दिया। हादसे में 55 वर्षीय नारायण देवी की मौत हो गई। हादसे के बादा आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने लगभग आधा दर्जन बसों में तोड़फोड़ करने के साथ ही दो डीटीसी बसों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाडि़यों ने आग को बुझाया, लेकिन दोनों बसें तब तक जल चुकी थीं।

पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर लोगों को शांत कराया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी चालक मनोज कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार नारायण देवी परिवार सहित गाजियाबाद में रहती है। गुरुवार को वह अपनी नाती के जन्मदिन में शामिल होने के लिए सुल्तानपुरी आई थी। रात को वापस जाने के लिए वह जब सुल्तानपुरी बस टर्मिनल पहुंची। वहां बस में चढ़ने के दौरान पास से गुजर रही लो-फ्लोर बस ने महिला को कुचल दिया।

इस घटना को लेकर मृतका के रिश्तेदार एवं स्थानीय लोग भड़क गए। उन्होंने वहां मैाजूद डीटीसी की बसों पर पथराव करने के साथ ही दो बसों में आग लगा दी। पुलिस ने शुक्रवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें