फोटो गैलरी

Hindi Newsछेड़छाड़ से बचाव को चलती ट्रेन से कूदी युवती

छेड़छाड़ से बचाव को चलती ट्रेन से कूदी युवती

दिल्ली से हरिद्वार जा रही युवती छेड़छाड़ से बचाव के लिए चलती ट्रेन से कूद गई। घायल युवती को शामली के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां से सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे दिल्ली रेफर कर...

छेड़छाड़ से बचाव को चलती ट्रेन से कूदी युवती
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 29 Aug 2014 10:10 PM
ऐप पर पढ़ें






दिल्ली से हरिद्वार जा रही युवती छेड़छाड़ से बचाव के लिए चलती ट्रेन से कूद गई। घायल युवती को शामली के निजी अस्पताल में लाया गया, जहां से सिर में गंभीर चोट होने के कारण उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। युवती के भाई मामले की तहरीर दिल्ली जीआरपी में देने की बात कहते हुए युवती को लेकर दिल्ली रवाना हो गए। हालांकि जीआरपी उनके इस कदम से मामले को संदिग्ध बता रही है।
दिल्ली के मुखर्जी नगर निवासी युवती चार युवकों के साथ अजमेर-हरिद्वार एक्सप्रेस में दिल्ली से हरिद्वार जा रही थी। इनमें से दो युवक खुद को युवती का भाई बता रहे थे और दो अन्य को अपना साथी। बताया जाता है कि ट्रेन में सवार कुछ युवक युवती के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। पहले तो युवती आरोपी युवकों की हरकतों को नजरअंदाज करती रही लेकिन जब युवती के साथ मौजूद युवकों ने भी छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपी युवकों ने उन्हें भी डरा-धमकाकर बैठा दिया। ट्रेन सुबह करीब सवा छह बजे शामली पहुंची। ट्रेन के बुढ़ाना फाटक पर पहुंचते ही आरोपी युवकों ने अपनी हरकतें बढ़ा दी, जिससे परेशान होकर युवती चलती ट्रेन से कूद गई। ट्रेन से कूदने पर युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ आए युवकों ने ट्रेन को रुकवाकर युवती को शामली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिर में गहरी चोट होने के कारण युवती को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया। उधर आरोपी युवक मौके से फरार हो गए। जीआरपी का कहना है कि युवती के साथ आए युवक दिल्ली जीआरपी में तहरीर देने की बात कह गए हैं। जीआरपी एसओ ने बताया कि तहरीर नहीं मिलने के कारण इस मामले में कुछ नहीं कहा जा सकता।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें