फोटो गैलरी

Hindi News90 दिन पूरे पर दाखिल नहीं की गई चाजर्शीट

90 दिन पूरे पर दाखिल नहीं की गई चाजर्शीट

कटरा कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को 90 दिन बीत चुके हैं। इन दिनों में सीबीआई ने हर पहलू पर जांच की लेकिन फिलहाल आरोपियों के खिलाफ ठोस सबूत नहीं मिल सका। नतीजतन आरोपियों पर चाजर्शीट नहीं की गई है।...

90 दिन पूरे पर दाखिल नहीं की गई चाजर्शीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 28 Aug 2014 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कटरा कांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को 90 दिन बीत चुके हैं। इन दिनों में सीबीआई ने हर पहलू पर जांच की लेकिन फिलहाल आरोपियों के खिलाफ ठोस सबूत नहीं मिल सका। नतीजतन आरोपियों पर चाजर्शीट नहीं की गई है। ऐसे में अब परिवार के लोग अपने वकील के माध्यम से शुक्रवार को कोर्ट में जमानत अर्जी डाल सकते हैं। चाजर्शीट दाखिल न होने के कारण उन्हें राहत मिलने की भी प्रबल उम्मीद है।
चचेरी बहनों को दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए हैवानियत का शिकार बनाने वालों के चेहरे बेनकाब करने आई सीबीआई टीम ने सभी आरोपी तीनों सगे भाइयों पप्पू यादव, उर्वेश व अवधेश के अलावा दोनों बर्खास्त सिपाहियों सर्वेश यादव और छत्रपाल गंगवार को लेकर काफी तफ्तीश की लेकिन उनके खिलाफ ठोस सबूत नहीं मिल सका। इन हालात में आरोपियों के खिलाफ 90 दिन में चाजर्शीट दाखिल नहीं हो सकी। गुरुवार को परिजनों ने दोपहर बाद तक चाजर्शीट दाखिल होने का इंतजार किया लेकिन टीम ने फिलहाल यह कार्रवाई अमल में नहीं लाई। उम्मीद है कि शुक्रवार को परिजन आरोपियों की जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी डालेंगे।

किश्नी नगला पहुंची सीबीआई
गुरुवार को सीबीआई की दो सदस्यीय टीम इलाके के गांव किश्नी नगला व खिता नगला पहुंची। टीम ने इन गांवों के दो चक्कर लगाए। किश्नी नगला के दुर्गपाल व उमेश से टीम ने कुछ देर गांव में रहकर पूछताछ भी जबकि खिता नगला के कुछ लोगों पर भी सवाल पूछकर लौट आई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें