फोटो गैलरी

Hindi Newsकवाल कांड की बरसी पर हाईअलर्ट

कवाल कांड की बरसी पर हाईअलर्ट

कवाल में पिछले वर्ष मारे गए सचिन और गौरव की प्रथम पुण्यतिथि पर गुरुवार को हवन कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासन ने पूरे जिले में हाईअलर्ट घोषित किया है। पिछले वर्ष महापंचायत से लौट रहे लोगों पर हमले की...

कवाल कांड की बरसी पर हाईअलर्ट
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 27 Aug 2014 10:49 PM
ऐप पर पढ़ें

कवाल में पिछले वर्ष मारे गए सचिन और गौरव की प्रथम पुण्यतिथि पर गुरुवार को हवन कार्यक्रम के मद्देनजर प्रशासन ने पूरे जिले में हाईअलर्ट घोषित किया है। पिछले वर्ष महापंचायत से लौट रहे लोगों पर हमले की घटनाओं से सबक लेते हुए कवाल और इसके आसपास के गांवों को पूरी तरह सुरक्षा घेरे में लिया गया है। इस बीच, नगर के हजारों लोगों ने बुधवार को मोमबत्तियां जलाकर मार्च निकाला और महावीर चौक पर भाईचारे और एकता का संदेश दिया। सौहार्द्र और भाईचारे बनाए रखने की शपथ भी दिलाई गई। कैंडिल मार्च का नेतृत्व डीएम कौशलराज शर्मा और एसएसपी हरिनारायण सिंह ने किया।
मलिकपुरा में गुरुवार को प्रथम पुण्यतिथि पर काफी लोगों के पहुंचने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि आयोजकों ने बिना किसी राजनीति के हवन को शांतिपूर्वक करने का आश्वासन दिया है, लेकिन प्रशासन कोई ढिलाई नहीं बरत रहा। गुपचुप तरीके से कई कंपनी पीएसी बुला ली गई है। कवाल के आसपास तो अभेध सुरक्षा व्यवस्था की जाएगी। जिले में प्रमुख मार्गो पर भी सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। पिछले वर्ष के अनुभव को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने अपनी ओर से सद्भाव बनाने के प्रयास तेज कर दिए हैं। एडीजी कानून व्यवस्था मुकुल गोयल और आईजी जोन आलोक शर्मा स्वयं सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा कर चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें