फोटो गैलरी

Hindi Newsमुख्यमंत्री को करना पड़ा हूटिंग का सामना

मुख्यमंत्री को करना पड़ा हूटिंग का सामना

हिन्दुस्तान ब्यूरो। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने करीब 20 मिनट तक भाषण दिया। इस दौरान कई बार लोगों की तरफ से हूटिंग की गई। भाषण के दौरान रूक-रूक कर हंगामा होता रहा। हेमंत सोरेन गो बैक के साथ मोदी-मोदी...

मुख्यमंत्री को करना पड़ा हूटिंग का सामना
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 22 Aug 2014 01:07 AM
ऐप पर पढ़ें

हिन्दुस्तान ब्यूरो। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने करीब 20 मिनट तक भाषण दिया। इस दौरान कई बार लोगों की तरफ से हूटिंग की गई। भाषण के दौरान रूक-रूक कर हंगामा होता रहा। हेमंत सोरेन गो बैक के साथ मोदी-मोदी के नारे भी लग रहे थे। पीछे से आगे तक विरोध : पहले से आशंका जताई जा रही थी कि हेमंत सोरेन के भाषण के दौरान भाजपा कार्यकर्ता हूटिंग कर सकते हैं।

इससे पहले हरियाणा में ऐसी घटना घट चुकी थी। रांची में ही वहीं सब हुआ। मौजूद लोग हेमंत सोरेन का भाषण सुनने के लिए तैयार नहीं थे। जैसे ही उन्होंने माइक थामा शोर शुरू हो गया। लोग मोदी-मोदी करने लगे। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास सहित कई नेताओं ने समर्थकों को समझाने का प्रयास किया। प्रधानमंत्री ने भी एक बार मंच से चुप रहने का इशारा किया। इसके बावजूद भाजपा समर्थकों पर इसका असर नहीं दिखा। भाषण खत्म होने तक यह सिलसिला चलता रहा।

तीन बार बोले अध्यक्ष : हेमंत सोरेन प्रधानमंत्री को संबोधित करने के क्रम में कई बार उन्हें अध्यक्ष बोल गये। उनके द्वारा अध्यक्ष शब्द कहे जाने पर हूटिंग का स्वर और तेज हो गया। लोग मोदी-मोदी की जगह 'हू-हू' करने लगे। एक दो बार उन्होंने अपने को सुधारा भी, लेकिन उनकी मुंह से प्रधानमंत्री की जगह अध्यक्ष ही निकल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें