फोटो गैलरी

Hindi Newsलिव-इन में रहने वाले दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप

लिव-इन में रहने वाले दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  नजफगढ़ इलाके में एक युवती ने लिव-इन में साथ रहने वाले दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता...

लिव-इन में रहने वाले दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 11:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  नजफगढ़ इलाके में एक युवती ने लिव-इन में साथ रहने वाले दोस्त पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि आरोपी से लगभग दो साल पहले उसकी दोस्ती फेसबुक के माध्यम से हुई थी। नजफगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय युवती नजफगढ़ में रहती है। वह एक निजी कंपनी में अकाउंट से संबंधित काम करती है।

लगभग दो साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती नरेश नामक एक युवक से हुई थी जो एक होटल के रिसेप्शन पर काम करता है। पहले तो दोनों के बीच फेसबुक के जरिये ही बातचीत होती रही। बाद में उन्होंने मिलना-जुलना शुरू कर दिया। बीते कुछ माह से दोनों धर्मपुरा इलाके में एक किराये के मकान में साथ रहने लगे थे। पीडि़त युवती का आरोप है कि एक साथ रहने के दौरान युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

लेकिन अब जब उसने युवक से शादी के लिए कहा तो वह मुकर गया। इसके बाद गुरुवार को उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने नरेश के खिलाफ इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन युवक-युवती के परिचित होने की वजह से फिलहाल उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें