फोटो गैलरी

Hindi Newsबाबू सिंह कुशवाहा का करीबी सीबीआई की गिरफ्त में

बाबू सिंह कुशवाहा का करीबी सीबीआई की गिरफ्त में

विशेष संवाददाता राज्य मुख्यालय। एनआरएचएम घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने इस घोटाले में शामिल महेन्द्र पाण्डेय को धर दबोचा है। वह इस मामले में आरोपित बाबू सिंह कुशवाहा का बेहद करीबी है। उसकी तलाश...

बाबू सिंह कुशवाहा का करीबी सीबीआई की गिरफ्त में
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

विशेष संवाददाता राज्य मुख्यालय। एनआरएचएम घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने इस घोटाले में शामिल महेन्द्र पाण्डेय को धर दबोचा है। वह इस मामले में आरोपित बाबू सिंह कुशवाहा का बेहद करीबी है। उसकी तलाश सीबीआई काफी दिनों से कर रही थी। सीबीआई सूत्रों के अनुसार वाराणसी के रहने वाले महेन्द्र को लखनऊ के नरही इलाके से गुरुवार को दिल्ली सीबीआई की एसटीएफ ने पकड़ा। उसे शुक्रवार को गाजियाबाद ले जाकर कोर्ट में पेश किया गया है। महेन्द्र पहले ठेकेदारी करता था।

फिर उसने दवा के कारोबार में कदम रखा। वह दवा बनाने और सप्लाई करने का काम करने लगा। बाद में वह एनआरएचएम घोटालेबाजों के सम्पर्क में आया और बाबू सिंह कुशवाहा का बेहद करीबी बन गया। उसने एक गिरोह बनाकर एनआरएचएम में ठेका लेना शुरू किया। महेन्द्र को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई ने अब उससे जुड़े अन्य लोगों को पकड़ने के लिए भी जाल फैला दिया है। शीघ्र ही इस ठेका धंधे में शामिल अन्य कई लोग भी पकड़े जा सकते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें