फोटो गैलरी

Hindi Newsबीस दिनों में काम शुरू नहीं हुआ तो आंदोलन

बीस दिनों में काम शुरू नहीं हुआ तो आंदोलन

कटकमसांडी प्रतिनिधि। नवादा रिच नंबर 15 में स्वीकृत पुल नहीं बनने से ग्रामीण आक्रोशित हैं। इस संबंध में प्रभावित होनेवाले दस गांवों के ग्रामीणों ने डीसी से मिलकर आवेदन सौंपा। ग्रामीणों का आरोप है कि...

बीस दिनों में काम शुरू नहीं हुआ तो आंदोलन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 01 Aug 2014 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

कटकमसांडी प्रतिनिधि। नवादा रिच नंबर 15 में स्वीकृत पुल नहीं बनने से ग्रामीण आक्रोशित हैं। इस संबंध में प्रभावित होनेवाले दस गांवों के ग्रामीणों ने डीसी से मिलकर आवेदन सौंपा। ग्रामीणों का आरोप है कि रेलवे विभाग के चीफ इंजीनियर ने स्वीकृत पुल निर्माण को उपयोगी नहीं होने की बात कहकर काम रोकने का ठेकेदार को निर्देश दिया, जबकि नवादा रिच नंबर 15 पर पुल नहीं बनने से नवादा, कंडसार, बेलरगड्डा, पाराटांड़, चौपे, बड़गांव, मेराल, भेपुर, तिबाब, अनगड़ा, बोरडीह गांव के लोग शहर मुख्यालय से कट जाएंगे।

यह सभी गांवों के लोगों के आने-जाने का मुख्य रास्ता है। डीसी को सौंपे आवेदन की प्रति मुख्यमंत्री, सांसद, विधायक और पूर्व मध्य रेलवे मुख्य प्रबंधक निर्माण हजारीबाग को भी भेजी गई है। ग्रामीणों ने रेलवे विभाग को चेतावनी देते हुए कहा है कि बीस दिनों में निर्माण शुरू नहीं हुआ, तो आंदोलन के साथ रेलवे ट्रैक भर दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें