फोटो गैलरी

Hindi Newsदो छात्रों के शव बरामद, दो की तलाश जारी

दो छात्रों के शव बरामद, दो की तलाश जारी

पटना। कार्यालय संवाददाता। इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाले दो छात्रों के शव को एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से ढूंढ निकाला। दोनों छात्र अंकित आनंद और रोहित कुमार पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एलसीटी घाट...

दो छात्रों के शव बरामद, दो की तलाश जारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Jul 2014 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। कार्यालय संवाददाता। इंजीनियरिंग की तैयारी करने वाले दो छात्रों के शव को एसडीआरएफ की टीम ने गंगा नदी से ढूंढ निकाला। दोनों छात्र अंकित आनंद और रोहित कुमार पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एलसीटी घाट से तीन किलोमीटर दूर गंगा नदी में डूबे थे। अंकित आरा और रोहित कुमार समस्तीपुर का रहने वाला था। एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर एसके चौधरी ने बताया कि रोहित की लाश बुधवार की सुबह दस बजे बांस घाट के पास मिली।

तत्काल परिजनों को बुलाकर उसकी पहचान कराई गई। कुछ घंटे बाद लाॠ कालेज घाट के सामने अंकित आनंद की लाश पर एसडीआरएफ टीम की नजर गई। बीच पानी में अत्याधुनिक नाव के सहारे शव निकाला गया। बाद में अंकित के परिजनों को बुलाकर पहचान कराई गई।

नहीं मिली 10वीं के छात्रों की लाश सेंट जेवियर्स स्कूल के 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले दो छात्र समर अख्तर (सब्जीबाग) और आरिफ (पत्थर की मस्जिद, सुलतानगंज) की लाश बुधवार को नहीं मिली। राजधानी में चार छात्रों के डूबने की खबर के बाद शवों की तलाश में एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीम को लगाया गया है।

एसडीआरएफ की टीम गायघाट तक शवों की तलाश में गई। आक्सीजन गैस लेकर गोताखोर पानी में घुसे, लेकिन नतीजा सिफर रहा। गुरुवार को भी शव की तलाश की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें