फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्रा से मॉडलिंग के नाम पर ठगे लाखों के गहने

छात्रा से मॉडलिंग के नाम पर ठगे लाखों के गहने

पटना। कार्यालय संवाददाता। राजधानी में दसवीं की छात्रा से मॉडल बनाने के नाम पर एक जालसाज ने लाखों के गहने ले लिए। जब छात्रा ने कहा कि मुझे मुंबई कब ले जाएंगे, तो उसने और पैसे मांगे। साथ ही कहा कि इतने...

छात्रा से मॉडलिंग के नाम पर ठगे लाखों के गहने
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 31 Jul 2014 12:32 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना। कार्यालय संवाददाता। राजधानी में दसवीं की छात्रा से मॉडल बनाने के नाम पर एक जालसाज ने लाखों के गहने ले लिए। जब छात्रा ने कहा कि मुझे मुंबई कब ले जाएंगे, तो उसने और पैसे मांगे। साथ ही कहा कि इतने कम पैसे में कोई मॉडल बनता है? विरोध में मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

छात्रा राजधानी के प्रतिष्ठित स्कूल में पढ़ती है। छात्रा ने एसएसपी के पास जाकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। वहां से मामले को महिला थाने को सौंप दिया गया। महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। क्या है मामला एसएसपी कार्यालय में छात्रा ने बताया कि उसके स्कूल में काउंसिलिंग के लिए एक संस्था आई थी।

संस्था के सदस्य स्कूल की छात्राओं को मेडिकल, इंजीनियरिंग के लिए काउंसिलिंग कर रही थी। छात्राओं की भीड़ में सिर्फ उस छात्रा से कहा गया कि तुम्हारी पर्सनालिटी मॉडल बनने वाली है।

मेडिकल में जाने से अच्छा मॉडलिंग में भाग्य आजमाओ। लड़के ने बातों के जाल में लड़की को इस तरह फंसाया कि छात्रा ने घर से कीमती जेवर दे दिए। लेकिन, उस जालसाज ने कुछ नहीं किया, तो छात्रा का दिमाग ठनका।

उसने कहा कि जब तक मॉडलिंग के लिए कुछ नहीं करते हैं मैं पैसे नहीं दूंगी। इसके बाद लड़के ने फोन करके छात्रा को परेशान करना शुरू कर दिया। लड़की ने कहा कि सबको बता दूंगी, तब वह छात्रा और उसके भाइयों को जान से मारने की धमकी देने लगा। अंत में हारकर उसने अपनी मां को सारी बातें बता दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें