फोटो गैलरी

Hindi Newsपति ने की पत्नी और नवजात की हत्या

पति ने की पत्नी और नवजात की हत्या

केरेडारी प्रतिनिधि। केरेडारी थानाक्षेत्र के ओमे गांव निवासी प्रवीण कुमार महतो ने नवविवाहिता पत्नी रूपा देवी (25) और अपने छह मास का पुत्र उज्ज्वल कुमार को सोमवार की देर रात्रि पीटकर हत्या कर दी। उसकी...

पति ने की पत्नी और नवजात की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 30 Jul 2014 01:05 AM
ऐप पर पढ़ें

केरेडारी प्रतिनिधि। केरेडारी थानाक्षेत्र के ओमे गांव निवासी प्रवीण कुमार महतो ने नवविवाहिता पत्नी रूपा देवी (25) और अपने छह मास का पुत्र उज्ज्वल कुमार को सोमवार की देर रात्रि पीटकर हत्या कर दी। उसकी शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी। बताया जाता है कि छह माह बीतने के बाद से ही एक मोटरसाइकिल की मांग पत्नी से की जा रही थी। इंकार करने पर पत्नी और बच्चे को मौत के घाट उतार दिया।

इस मामले को लेकर मृतका के पिता बड़कागांव निवासी छत्रु महतो ने केरेडारी थाना में दामाद प्रवीण कुमार महतो, समधी खीरू महतो, समधन रूक्मणी देवी और उसके दूसरे पुत्र सुरेंद्र कुमार पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए केरेडारी थाना में मामला दर्ज कराया है। सभी आरोपी को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है।

ईद त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न केरेडारी प्रतिनिधि केरेडारी प्रखंड में मंगलवार को ईद त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। इस अवसर पर मुस्लिम धर्मावलंबियों ने पेटो, केरेडारी, गर्रीकला, बेलतु, जमीरा, पांडू, कंडबाबेर, पगार सहित दर्जनों गांव के मस्जिदों में नमाज अदा की। वहीं बच्चे, बुजुर्गों ने एक दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकवाद दी। वहीं मस्जिद में गरीबों को राशि व अन्न दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें