फोटो गैलरी

Hindi Newsपति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

मथुरा। निज संवाददाता महोली रोड़ जनकपुरी में एक पत्नी ने पति पर धोखाधड़ी से सात माह तक जबरन शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। कई बार गर्भपात भी कराया। पिछले दिनों पति ने पत्नी को झांसे में...

पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Jul 2014 10:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा। निज संवाददाता महोली रोड़ जनकपुरी में एक पत्नी ने पति पर धोखाधड़ी से सात माह तक जबरन शारीरिक संबंध बनाने की रिपोर्ट दर्ज करायी है। कई बार गर्भपात भी कराया। पिछले दिनों पति ने पत्नी को झांसे में लेकर एक कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिये हैं। अब आरोपी पति इस कागज का दुरुपयोग करने की फिराक में जुटा है। पीडिता ने कोर्ट के आदेश पर कृष्णानगर पुलिस चौकी में रिपोर्ट दर्ज करायी है।

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। वहीं एक विवाहिता को दहेज में कार नहीं लाने पर घर से निकाल दिया है। बबीता दीक्षित उर्फ सीता पुत्री इंद्रपाल शर्मा निवासी 55 पूनम बिहार लाजपत नगर का विवाह महोली रोड स्थित कोलानी 17, जनकपुरी कोतवाली मथुरा के रहने वाले मनीष दीक्षित पुत्र दाऊदयाल दीक्षित के साथ हुआ था। दंपत्ति कुछ दिनों तक तो मिलजुल कर रहे। इसके बाद दोनों के बीच कहासुनी और मारपीट होनी शुरू हो गई। पति दहेज की मांग भी करने लगा था।

इसी दौरान पति ने पत्नी को घर से निकाल दिया। पीडिता पर एक बच्ची भी है। तलाक देने का प्रयास किया। पत्नी ने आरोप लगाया कि जब उसने रिपोर्ट दर्ज कराने का प्रयास किया तो पति मनाकर उसे घर लिवा ले गया। इसके बाद उसकी मर्जी के बिना उसके साथ 18 दिसम्बर 13 से लेकर जुलाई तक शारीरित संबंध बनाए। इसी दौरान पति मनीष दीक्षित ने कोरे कागज पर हस्ताक्षर करा लिये। हस्ताक्षर में तलाकनामा भी शामिल बताया जा रहा है।

पीडित ने कोर्ट के आदेश पर चौकी कृष्णानगर में पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी है। चौकी प्रभारी केपी सिंह यादव ने बताया कि बबीता दीक्षित और उसके पति मनीष दीक्षित के परिवारिक झगड़ा हुआ है। पत्नी ने पति पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने और कोरे कागज पर हस्ताक्षर कराकर तलाक लेने की धमकी देने की का मामला पंजीकृत कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें