फोटो गैलरी

Hindi Newsमारपीट व गोलीबारी में एक जख्मी, चार गिरफ्तार

मारपीट व गोलीबारी में एक जख्मी, चार गिरफ्तार

बिक्रमगंज। निज संवाददाता। दावथ थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में रविवार की रात दो पक्षों के बीच हुई मारपीट व हवाई फायरिंग में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जख्मी रामनगर निवासी स्व. सुखदेव महतो का पुत्र...

मारपीट व गोलीबारी में एक जख्मी, चार गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 29 Jul 2014 01:12 AM
ऐप पर पढ़ें

बिक्रमगंज। निज संवाददाता। दावथ थाना क्षेत्र के रामनगर गांव में रविवार की रात दो पक्षों के बीच हुई मारपीट व हवाई फायरिंग में एक व्यक्ति जख्मी हो गया। जख्मी रामनगर निवासी स्व. सुखदेव महतो का पुत्र मानिकचन्द बताया जाता है। जख्मी का ईलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरांे ने उसे बेहतर ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बिक्रमगंज रेफर कर दिया। इस मामले में जख्मी के बयान पर दर्ज एफआईआर में दो महिला सहित छह लोगांे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है।

प्रभारी थानाध्यक्ष विजेन्द्र प्रताप ने बताया कि हुकुम साह, संजय साह, अरविन्द कुमार साह तथा सोनू साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। हवाई फायरिंग की घटना से थानाध्यक्ष ने इंकार किया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि रामनगर गांव में गली में रास्ता को ले दो पक्षांे के बीच कई दिनों से विवाद चल रहा था, जिसमें प्रथम पक्ष के हुकुम साह द्वारा अवरूद्घ रास्ता को सीओ सुशील कुमार और सरपंच फतेहबहादुर सिंह ने आपसी सहमति पर जनहित में चालू करा दिया गया था।

लेकिन, रविवार की रात दोनों पक्ष आपस में उलझ पड़े, जिसमें एक मानिकचंद जख्मी हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें