फोटो गैलरी

Hindi Newsतय सीमा में पूरी करें योजनाएं : मुख्य सचिव

तय सीमा में पूरी करें योजनाएं : मुख्य सचिव

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता दिल्ली के लिए चल रही योजनाओं को पूरा करना का काम तय समय सीमा में किया जाना चाहिए। मुख्य सचिव एस के श्रीवास्तव ने यह आदेश दिए हैं। वे लोक निर्माण विभाग के 53वें समारोह को...

तय सीमा में पूरी करें योजनाएं : मुख्य सचिव
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 25 Jul 2014 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता दिल्ली के लिए चल रही योजनाओं को पूरा करना का काम तय समय सीमा में किया जाना चाहिए। मुख्य सचिव एस के श्रीवास्तव ने यह आदेश दिए हैं। वे लोक निर्माण विभाग के 53वें समारोह को सम्बोधित कर रहे। उन्होंने कहा कि बीते सालों में लोक निर्माण विभाग ने दिल्ली के लिए बेहतर तकनीक पर काम किया है और देश के अन्य राज्यों में भी इसका अनुशरण किया जा रहा है। इस मौके पर लोक निर्माण के कार्य से संबंधित एक रिपोर्ट भी जारी की गई।

मुख्य अभियंता दिनेश कुमार ने बताया कि 1961 में पीडब्ल्यूडी बना था और उस ने 1971 में दिल्ली का पहला फ्लाईओवर आईटीओ रिंग रोड़ पर बनाया था। इसके बाद एक के बाद एक योजनाएं विभाग ने पूर्ण की हैं। इनमें स्कूल, अस्पताल, डिस्पेंसरियां समेत अन्य निर्माण कार्य शामिल हैं। कार्यक्रम में लोक निर्माण विभाग के सचिव अरुण बरोका, सर्वज्ञ श्रीवास्तव समेत लोक निर्माण विभाग के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें