फोटो गैलरी

Hindi Newsचोरी की योजना बनाते तीन बदमाश दबोचे

चोरी की योजना बनाते तीन बदमाश दबोचे

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद मुखबिर की सूचना पर चोरी की योजना बनाते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के पास से ताले तोड़ने का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा...

चोरी की योजना बनाते तीन बदमाश दबोचे
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 24 Jul 2014 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

पूरनपुर। हिन्दुस्तान संवाद मुखबिर की सूचना पर चोरी की योजना बनाते हुए पुलिस ने तीन बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के पास से ताले तोड़ने का सामान बरामद हुआ। पुलिस ने तीनों बदमाशों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया। नगर चौकी पुलिस बुधवार रात गश्त कर रही थी, तभी पुलिस को किसी मुखबिर ने सूचना दी कि रेलवे लाइन के पास स्थित माल गोदाम पर बदमाश कहीं चोरी करने की फिराक में बैठे है।

रात्रि करीब डेढ़ बजे पुलिस ने माल गोदाम पहुंचकर घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखकर तीन बदमाश भागने की कोशिश करने लगे। इस पर पुलिस ने उनको दौड़ाकर पकड़ लिया और उनको कोतवाली ले आई। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम शाकिर, शाहिद और साजिद निवासी रजागंज बताया। पुलिस ने एक एक बदमाश की तलाशी ली तो शाहिद के पास चाकू, चाबियां, शाकिर के पास से प्लास, साजिद के पास से सब्बल, पेचकस और एक चाकू बरामद हुआ।

पकड़े गए तीनों बदमाशों ने बताया कि वह गनेशगंज पूर्वी स्थित एक बंद घर को अपना निशाना बनाने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के बाद गुरुवार को जेल भेज दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें