फोटो गैलरी

Hindi Newsसेक्टर अल्फा-2 में दिनदहाड़े चोरी

सेक्टर अल्फा-2 में दिनदहाड़े चोरी

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता सेक्टर अल्फा-2 में रहने वाले एक शिक्षक के मकान से चोर 15 मिनट के अंदर लाखों रुपये के जेवरात व 40 हजार रुपये चोरी कर ले गए। वारदात के समय मकान की मालकिन स्कूल से लौटे...

सेक्टर अल्फा-2 में दिनदहाड़े चोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Jul 2014 10:09 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता सेक्टर अल्फा-2 में रहने वाले एक शिक्षक के मकान से चोर 15 मिनट के अंदर लाखों रुपये के जेवरात व 40 हजार रुपये चोरी कर ले गए। वारदात के समय मकान की मालकिन स्कूल से लौटे बच्चों को लेने के लिए बाहर आई थीं। 15 मिनट बाद लौटीं तो घर का ताला टूटा हुआ मिला। पीडि़त ने चोरी की सूचना पुलिस को दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विनय कुमार झा अपने परिवार के साथ सेक्टर अल्फा-2 के मकान नंबर जी-142 में रहते हैं।

वह एक नामी स्कूल में शिक्षक हैं। उनके बच्चे बालक इंटर काॠलेज में पढ़ते हैं। मंगलवार की दोपहर 1:30 बजे उनकी पत्नी सेक्टर के गेट नंबर-5 पर बच्चों को लेने गई थीं। जब वह बच्चों को लेकर करीब 1:45 बजे वापस घर पहुंचीं तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर आलमारी खुली पड़ी थी और सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी में रखे 40 हजार रुपये और करीब 2 लाख रुपये के जेवरात गायब थे। पत्नी ने फोन करके चोरी की सूचना पति को दी।

सूचना मिलने पर पति घर पहुंचा और 100 नंबर पर कल करके पुलिस को चोरी की सूचना दी। पीडित ने कासना कोतवाली में चोरी की तहरीर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें