फोटो गैलरी

Hindi Newsकिरयाना व्यापारी के लुटेरों का नहीं लगा सुराग

किरयाना व्यापारी के लुटेरों का नहीं लगा सुराग

बल्लभगढ़। शहर के किरयाना व्यापारी के साथ शनिवार देर रात सेक्टर तीन के निकट तिगांव रोड पर हुई लूट के मामले में अभी कोई सुराग नहीं लगा है। लुटेरे व्यापारी की स्कूटी और उसमें रखे 80 हजार रुपये लेकर फरार...

किरयाना व्यापारी के लुटेरों का नहीं लगा सुराग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Jul 2014 01:16 AM
ऐप पर पढ़ें

बल्लभगढ़। शहर के किरयाना व्यापारी के साथ शनिवार देर रात सेक्टर तीन के निकट तिगांव रोड पर हुई लूट के मामले में अभी कोई सुराग नहीं लगा है। लुटेरे व्यापारी की स्कूटी और उसमें रखे 80 हजार रुपये लेकर फरार हुए हैं। पुलिस को शक है कि इस मामले में रेकी हुई है। जिससे लुटेरों को अंदेशा था कि स्कूटी की डिक्की में रुपयों से भरा बैग रखा हुआ है। सनद रहे कि सेक्टर तीन निवासी शिवशंकर मित्तल मेन बाजार बल्लभगढ़ में किरयाना व्यापारी है।

शनिवार रात को वह दुकान बंद कर स्कूटी से घर जा रहे थे। दुकान पर हुई सेल के 80 हजार रुपये स्कूटी की डिक्की रखे हुए थे। तभी सेक्टर तीन के मोड़ पर तीन युवकों ने उनके सिर पर हेलमेट मारकर उन्हें सड़क पर गिरा दिया। हालांकि व्यापारी ने लुटेरों से काफी हाथापाई की लेकिन बदमाश स्कूटी को लेकर फरार हो गए। मामले की जांच करने वाले एएसआई राजवीर सिंह ने बताया कि उन्हें शक है कि इस मामले में व्यापारी की रेकी हुई है।

जिसमें इनके परिचित लोग शामिल हो सकते हैं। उम्मीद है कि मामले में जल्द खुलासा हो जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें