फोटो गैलरी

Hindi Newsईट भट्ठे में लूटपाट मामले में एक और धराया

ईट भट्ठे में लूटपाट मामले में एक और धराया

कुडू। प्रतिनिधि कुडू थानाक्षेत्र के ग्राम दोबा-बरटोली के एसआरएल ब्रिक्स और टाटी के नाग ब्रिक्स ईट भट्ठे में उग्रवादियों के नाम पर लूट-पाट मजदूरों की पिटाई करने के मामले में कुडू पुलिस ने मुख्य...

ईट भट्ठे में लूटपाट मामले में एक और धराया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Jul 2014 09:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कुडू। प्रतिनिधि कुडू थानाक्षेत्र के ग्राम दोबा-बरटोली के एसआरएल ब्रिक्स और टाटी के नाग ब्रिक्स ईट भट्ठे में उग्रवादियों के नाम पर लूट-पाट मजदूरों की पिटाई करने के मामले में कुडू पुलिस ने मुख्य साजिसकर्ता सह पार्टनर को गिरफ्तार करने में सफलता पायी है। कुडू थाना प्रभारी विनोद कुमार के अगुवाई में कुडू पुलिस ने रविवार को चंदवा थाना क्षेत्र के ग्राम बोदा में छापामारी कर बोदा निवासी शकूर अंसारी के पुत्र एनामुल अंसारी को गिरफ्तार किया।

यह भट्ठा मालिक लाधुप सेन्हा निवासी यासीन खान का पार्टनर है। एनामुल ने ही साजिश कर उग्रवादियों के नाम पर अपराधियों को बुलाकर घटना को अंजाम दिलाया था। चार जून की रात दर्जन भर सशस्त्र अपराधियों ने दोनों इंर्टा भटठों में उग्रवादियों के नाम पर जमकर तांडव मचाते हुए मजदूरों की पिटाई लूट-पाट और बिना संगठन के इजाजत के भटठा चलाने पर गंभीर परिणाम की चेतावनी दिया था। इस संबंध में कुडू थाना में कांड संख्या 47/2014 दर्ज करायी गयी थी।

केस दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले में पूर्व में ही दो लोगों को जेल भेज चुकी है। इस मामले का एक और अभियुक्त चतरा जेल में बंद है जिसे जल्द ही पुलिस रिमांड पर लेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें