फोटो गैलरी

Hindi Newsकिसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन

किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन

ग्रेटर नोएडा। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर गुरुवार को उपजिलाधिकारी सदर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में यमुना प्राधिकरण से भी संबंधित किसानों की समस्याओं को जल्द दूर...

किसानों की समस्याओं को लेकर ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 18 Jul 2014 09:59 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा। भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने किसानों की समस्याओं को लेकर गुरुवार को उपजिलाधिकारी सदर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में यमुना प्राधिकरण से भी संबंधित किसानों की समस्याओं को जल्द दूर किए जाने की मांग की गई है। भाकियू कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपे जाने से पूर्व एक बैठक की। बैठक की अध्यक्षता श्यौराज ने की और संचालन बृजेश नवादा ने किया। किसानों ने ज्ञापन में कहा है कि किसान अभी धान की रोपाई पूरी भी नहीं कर पाए हैं लेकिन अभी से जेवर रजवाहे में पानी बंद कर दिया गया है।

यमुना प्राधिकरण पारसौल गांव में कब्रिस्तान का निर्माण करा रहा था जिसे बीच में ही रोक दिया गया है। खतौनी की नकल लेने पर तहसीलों में अतिरिक्त वसूली की जा रही है। जन्म-मृत्यु प्रमाण पत्र आदि के नाम पर भी वसूली की जा रही है। तहसील दिवसों पर जिला प्रशासन के अधिकारी कर्मचारियों के भ्रष्टाचार से संबंधित शिकायतें नहीं दर्ज की जा रही हैं। लेखपालों ने अपने निजी कार्यालय बना रखे हैं। ये लोग तहसीलों में नहीं मिलते। ज्ञापन देने वालों में अजब सिंह कसाना, अजीत अधाना, प्रताप राजीव मलिक आदि लोग भी थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें