फोटो गैलरी

Hindi Newsअतिथि शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

अतिथि शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

हमारे संवाददाता पलवल/होडल। अतिथि शिक्षकों ने मंगलवार को पलवल के खंड शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल को वित्तायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक प्रधान रणवीर सिंह तेवतिया, प्रीतम सिंह,...

अतिथि शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपा ज्ञापन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 16 Jul 2014 12:33 AM
ऐप पर पढ़ें

हमारे संवाददाता पलवल/होडल। अतिथि शिक्षकों ने मंगलवार को पलवल के खंड शिक्षा अधिकारी अशोक बघेल को वित्तायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में ब्लॉक प्रधान रणवीर सिंह तेवतिया, प्रीतम सिंह, गजेंद्र सिंह, महेश तेवतिया सहित अनेक शिक्षक शामिल थे। उधर होडल में हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ की बैठक पुन्हाना चौक स्थित स्कूल के मैदान में मंगलवार को ब्लॉक प्रधान चंद्रप्रकाश शर्मा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। जिसमें ब्लॉक के अलावा आसपास के गांवों के अतिथि शिक्षकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर अतिथि शिक्षकों ने खंड शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। बैठक में सभी शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार जब तक शिक्षकों को तीन वर्षीय पॉलिसी में शामिल नहीं करेगी, तब तक उनका आंदोलन जारी रहेगा।

बैठक में जिला प्रधान नरेंद्र सौरोत ने कहा कि अतिथि शिक्षक अब ब्लॉक स्तर पर धरना प्रदर्शन करके वित्तआयुक्त सुरीना राजन के नाम ज्ञापन भी जारी करेंगे। उन्होंने कहा कि सरकार ने अतिथि अध्यापकों की मांगों पर शीघ्र ध्यान नहीं दिया तो आगामी 17 जुलाई को सभी जिला मुख्यालयों तथा 21 जुलाई को शिक्षा निर्देशालय पंचकूला पहुंचकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

इस अवसर पर अतिथि शिक्षकों ने अपने मांगपत्र को लेकर खंड शिक्षा अधिकारी सुगर सिंह को ज्ञापन भी सौंपा। बैठक को बृजभूषण, रामकशिन, चंदन सिंह, रमेश शास्त्री, सीताराम आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें