फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रॉपर्टी के झगड़े में तीन पर चाकू से हमला

प्रॉपर्टी के झगड़े में तीन पर चाकू से हमला

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। पश्चिमी दिल्ली के रनहोला इलाके में प्रॉपर्टी के लिए हुए झगड़े में तीन लोगों पर चाकू से हमले की घटना सामने आई हैं। घायल होने वालों में एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग हैं। ...

प्रॉपर्टी के झगड़े में तीन पर चाकू से हमला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 20 Apr 2014 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। पश्चिमी दिल्ली के रनहोला इलाके में प्रॉपर्टी के लिए हुए झगड़े में तीन लोगों पर चाकू से हमले की घटना सामने आई हैं। घायल होने वालों में एक वृद्ध महिला समेत तीन लोग हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां तीनों की हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक जख्मी होने वालों में पवन (23वर्ष), प्रदीप (30वर्ष) और कमलेश (60वर्ष) हैं। पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह तकरीबन ग्यारह बजे हमले की सूचना मिली।

पुलिस पूछताछ में जख्मी महिला कमलेश ने बताया उनका जमीन को लेकर अपने जेठ से विवाद चल रहा है। कमलेश ने बताया कि सुबह वह अपने दो बेटों के साथ घर में बैठी थी, तभी जेठ के चारों लड़के वहां आ गए। चारों युवकों ने जमीन की बात छेड़ी और कहासुनी शुरू हो गई। झगड़ा बढ़ा तो चारों ने चाकू निकाल कर पहले मुझ पर फिर दोनों बेटों पर हमला कर दिया। चीख सुनकर भीड़ जुटने लगी तो आरोपी मौके से फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें