रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 04:19 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
युवक को मारी गोली, इलाहाबाद रेफर
First Published:13-08-13 12:48 AM

प्रतापगढ़। हिन्दुस्तान संवाद। युवक को किसी ने गोली मार दी। खून से लतपथ हालत में उसे उसके दोस्त ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नाजुक हालत होने पर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। नगर कोतवाली के गोडेम् निवासी विकास सिंह (22) पुत्र विनोद सिंह किसी काम से शहर आया था। शहर के शविजीपुरम क्षेत्र में किसी ने उसे रविवार को देर रात गोली मार दी। गोली विकास के सीने पर जा लगी।

विकास ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी शिवाजीपुरम निवासी अपने दोस्त दीपक को दी। दीपक घटना स्थल पर पहुंचा लेकिन पुलिस को जानकारी देने की बजाए विनोद को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालत बिगड़ती देख कर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। परिजनों से पूछा गया तो वह गोली लगने की बात से इनकार कर दिए। इस मामले में प्रभारी कोतवाल कुलदीप तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने भी घटना से साफ इनकार कर दिया।

वरुण श्रीवास्तव।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ