रविवार, 19 अप्रैल, 2015 | 10:07 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
यूपी : अमरोहा में गजरौला के दरियापुर गांव निवासी प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान। दोनों के शव दिल्ली-लखनऊ रेल ट्रैक पर गधापुर फाटक के पास मिले
युवक को मारी गोली, इलाहाबाद रेफर
First Published:13-08-13 12:48 AM

प्रतापगढ़। हिन्दुस्तान संवाद। युवक को किसी ने गोली मार दी। खून से लतपथ हालत में उसे उसके दोस्त ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नाजुक हालत होने पर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। नगर कोतवाली के गोडेम् निवासी विकास सिंह (22) पुत्र विनोद सिंह किसी काम से शहर आया था। शहर के शविजीपुरम क्षेत्र में किसी ने उसे रविवार को देर रात गोली मार दी। गोली विकास के सीने पर जा लगी।

विकास ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी शिवाजीपुरम निवासी अपने दोस्त दीपक को दी। दीपक घटना स्थल पर पहुंचा लेकिन पुलिस को जानकारी देने की बजाए विनोद को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। हालत बिगड़ती देख कर डाक्टरों ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है। परिजनों से पूछा गया तो वह गोली लगने की बात से इनकार कर दिए। इस मामले में प्रभारी कोतवाल कुलदीप तिवारी से पूछा गया तो उन्होंने भी घटना से साफ इनकार कर दिया।

वरुण श्रीवास्तव।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingरसेल ने दिलाई केकेआर को किंग्स इलेवन पर जीत
आंद्रे रसेल ने दो महत्वपूर्ण विकेट लिए, दो खूबसूरत कैच लपके और मुश्किल परिस्थितियों में आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करके नाबाद अर्धशतक जमाया जिससे मौजूदा चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल आठ के मैच में खराब शुरुआत के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब को 13 गेंद शेष रहते हुए चार विकेट से हराया।