फोटो गैलरी

Hindi Newsकिराया वृद्धि पर रोष जताया

किराया वृद्धि पर रोष जताया

सहारनपुर। रेलवे रोड स्थित कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक में रेल किराए वृद्धि पर रोष व्यक्त किया गया। अध्यक्षता कर रहे कामरेड अमरजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार का यह निर्णय लोकतंत्र पर हमला है। रेल...

किराया वृद्धि पर रोष जताया
Sat, 12 Jan 2013 11:26 PM
ऐप पर पढ़ें

सहारनपुर। रेलवे रोड स्थित कम्युनिस्ट पार्टी की बैठक में रेल किराए वृद्धि पर रोष व्यक्त किया गया। अध्यक्षता कर रहे कामरेड अमरजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार का यह निर्णय लोकतंत्र पर हमला है। रेल किराया वृद्धि का सभी को खुलकर विरोध करना चाहिए। बैठक में कामरेड तिलकराज भाटिया, कामरेड हरहिर पांडे, सरोज वर्मा, राव दाउद, सुरेंद्र कुमार, राधा मिश्रा, फरहाना आदि शामिल रहे। ---श्रीराम के आदर्श अपनाएं युवासहारनपुर। चकराता रोड स्थित बागेश्वर मंदिर में दैनिक मानस सत्संग में सार्वभौम धर्म महासभा के प्रदेश अध्यक्ष बशिंभर नाथ बजाज ने श्रीराम के आदर्श अपनाने की बात कही।

उन्होंने कहा कि श्रीराम का जीवन सबसे बड़ा आदर्श है, श्रीराम के जीवन से युवाओं को प्ररेणा लेनी चाहिए। इस अवसर पर पंडित राहुल, पूरन दत्त, संदीप, नामदेव, राघव, अमन, अनमोल, मयंक शर्मा आदि मौजूद रहे। ---श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं का वर्णन कियासहारनपुर। गलीरा रोड स्थित गोमुखी मंदिर में पंडित रमेश चंद शास्त्री ने श्रीकृष्ण की बाल लीलाओं का मनमोहक वर्णन किया। उन्होंने कहा कि श्रीकृष्ण भगवान का बहुआयामी चरित्र समाज के सभी पक्षों को प्रेरित करने वाला है। श्रीकृष्ण भगवान की लीलाएं सदियों से समाज के लोगों का पथ प्रदर्शन करती आई हैं।

धर्मलाभ उठाने वालों में रोशनलाल, महीपाल, अनुपम, विनोद, संतोष, मधुा, अनीता आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें