गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 03:32 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
याकूब की फांसी रोकने पर देर रात अचानक सुप्रीम कोर्ट नंबर चार में सुनवाई
एसओजी ने दो कुख्यात बदमाश पकड़े
First Published:08-01-2013 11:19:22 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। अवैध हथियारों से हत्या, जानलेवा हमला करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से दो पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार बदमाशों के नाम सन्तर पाल और सहन्सर पाल है। दोनों बदमाश रात में कहीं आपराधिक वारदात करने के लिए कहीं जा रहे थे। एसपी सिटी शवशिंकर यादव ने बताया कि कुख्यात बदमाशों को एसओजी और कविनगर थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सन्तरपाल पुत्र जगदीश निवासी गोहरा थाना बाबूगढ़ जिला हापुड़ और सहन्सरपाल पुत्र गिरिराज निवासी महेन्द्रा एन्कलेव डी ब्लाक कविनगर है।

सहन्सरपाल मूलत: बुलंदशहर का रहने वाला है। दोनों के खिलाफ हापुड़ और बुलंदशहर जिलों के थानों में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे हैं। दोनों बदमाशों को रात में हापुड़ चुंगी के पास से गिरफ्तार किया गया। सहन्सर पाल के कब्जे से बरामद 32 बोर की पिस्टल उसके भाई योगेन्द्र की लाइसेंसी है जो कि आर्मी से रिटायर है। पुलिस के मुताबिक एसओजी प्रभारी अनिल कपरवान व एसओ कविनगर आरपी शर्मा ने बदमाशों को गिरफ्तार किया। संतरपाल पर मेरठ और हापुड़ के आठ मुकदमे और सहन्सरपाल पर बुलंदशहर के कई थानों में 13 मुकदमे हैं।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड