बुधवार, 26 नवम्बर, 2014 | 09:32 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    प्रधानमंत्री ने 26/11 की छठवीं बरसी पर दी श्रद्धांजलि पीएम मोदी ने नेपाल संविधान को समय पर तैयार करने का आहवान किया झारखंड में पहले चरण में लगभग 62 फीसदी मतदान  जम्मू-कश्मीर में आतंक को वोटरों का मुंहतोड़ जवाब, रिकार्ड 70 फीसदी मतदान  राज्यसभा चुनाव: बीरेंद्र सिंह, सुरेश प्रभु ने पर्चा भरा डीडीए हाउसिंग योजना का ड्रॉ जारी, घर का सपना साकार अस्थिर सरकारों ने किया झारखंड का बेड़ा गर्क: मोदी नेपाल में आज से शुरू होगा दक्षेस शिखर सम्मेलन  दक्षिण एशिया में शांति, विकास के लिए सहयोग करेगा भारत काले धन पर तृणमूल का संसद परिसर में धरना प्रदर्शन
एसओजी ने दो कुख्यात बदमाश पकड़े
First Published:08-01-13 11:19 PM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। अवैध हथियारों से हत्या, जानलेवा हमला करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों बदमाशों के कब्जे से दो पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार बदमाशों के नाम सन्तर पाल और सहन्सर पाल है। दोनों बदमाश रात में कहीं आपराधिक वारदात करने के लिए कहीं जा रहे थे। एसपी सिटी शवशिंकर यादव ने बताया कि कुख्यात बदमाशों को एसओजी और कविनगर थाने की पुलिस ने संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार सन्तरपाल पुत्र जगदीश निवासी गोहरा थाना बाबूगढ़ जिला हापुड़ और सहन्सरपाल पुत्र गिरिराज निवासी महेन्द्रा एन्कलेव डी ब्लाक कविनगर है।

सहन्सरपाल मूलत: बुलंदशहर का रहने वाला है। दोनों के खिलाफ हापुड़ और बुलंदशहर जिलों के थानों में करीब डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मुकदमे हैं। दोनों बदमाशों को रात में हापुड़ चुंगी के पास से गिरफ्तार किया गया। सहन्सर पाल के कब्जे से बरामद 32 बोर की पिस्टल उसके भाई योगेन्द्र की लाइसेंसी है जो कि आर्मी से रिटायर है। पुलिस के मुताबिक एसओजी प्रभारी अनिल कपरवान व एसओ कविनगर आरपी शर्मा ने बदमाशों को गिरफ्तार किया। संतरपाल पर मेरठ और हापुड़ के आठ मुकदमे और सहन्सरपाल पर बुलंदशहर के कई थानों में 13 मुकदमे हैं।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ