रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 11:29 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आज मोदी की चाय पार्टी में शामिल हो सकते हैं शिवसेना सांसद शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी
दुर्घटना में खोई एक आंख, 7.71 लाख का मुआवजा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-01-13 04:22 PM

दिल्ली के एक मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण (एमएसीटी) ने दो साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में एक आंख गंवाने वाले बच्चों को लगभग आठ लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया।

मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण ने इफको-तोकियो जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को उत्तम नगर निवासी पीयुष जैन को सात लाख 71 हजार 931 रुपए अदा करने का निर्देश दिया। पीयूष जिस होंडा सिटी कार की टक्कर से जख्मी हुआ था उसका बीमा इसी कंपनी से हुआ है।

पीयूष के पिता अजय जैन ने अधिकरण को बताया कि अक्टूबर 2010 को हुई दुर्घटना के वक्त वह अपने भाई के साथ स्कूटर से जा रहे थे और पीयुष उनकी गोद में था। उत्तम नगर में लापरवाही से कार चला रहे दीपक गुप्ता ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ