रविवार, 03 मई, 2015 | 23:23 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
रांची के पास नामकूम में ठनका गिरने से दो बच्चों की मौत और आठ घायल।रांचीः डोरंडा कॉलेज के समीप एक वैगनार वैन से टकराई, दो की हालत गंभीर।यूपी: फरेंदा विधानसभा उपचुनाव में सपा की जीत
दुर्घटना में खोई एक आंख, 7.71 लाख का मुआवजा
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:08-01-13 04:22 PM

दिल्ली के एक मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण (एमएसीटी) ने दो साल की उम्र में सड़क दुर्घटना में एक आंख गंवाने वाले बच्चों को लगभग आठ लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया।

मोटर दुर्घटना दावा न्यायाधिकरण ने इफको-तोकियो जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड को उत्तम नगर निवासी पीयुष जैन को सात लाख 71 हजार 931 रुपए अदा करने का निर्देश दिया। पीयूष जिस होंडा सिटी कार की टक्कर से जख्मी हुआ था उसका बीमा इसी कंपनी से हुआ है।

पीयूष के पिता अजय जैन ने अधिकरण को बताया कि अक्टूबर 2010 को हुई दुर्घटना के वक्त वह अपने भाई के साथ स्कूटर से जा रहे थे और पीयुष उनकी गोद में था। उत्तम नगर में लापरवाही से कार चला रहे दीपक गुप्ता ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी थी।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingबेंगलोर के खिलाफ जीत की राह पर लौटना चाहेगी चेन्नई
चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल 8 में सोमवार को जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का सामना करने के लिये उतरेगा तो उसकी निगाहें फिर से जीत की राह पर लौटकर शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत करने पर होंगी जबकि विराट कोहली की टीम जीत की लय बरकरार रखने की कोशिश करेगी।