फोटो गैलरी

Hindi Newsशॉपिंग कांप्लेक्स की दो दुकानों की हुई नीलामी

शॉपिंग कांप्लेक्स की दो दुकानों की हुई नीलामी

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। रमतेराम रोड पर बने शॉपिंग कांप्लेक्स की दुकानों की सोमवार को नीलामी शुरू हो गई। पहले दिन दो दुकानों की नीलामी हुई। दोनों दुकानों लगभग बेस प्राइस पर ही उठीं। महापौर ने कहा...

शॉपिंग कांप्लेक्स की दो दुकानों की हुई नीलामी
Tue, 08 Jan 2013 12:38 AM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। रमतेराम रोड पर बने शॉपिंग कांप्लेक्स की दुकानों की सोमवार को नीलामी शुरू हो गई। पहले दिन दो दुकानों की नीलामी हुई। दोनों दुकानों लगभग बेस प्राइस पर ही उठीं। महापौर ने कहा कि नीलामी से पहले इस कांप्लेक्स के प्रचार की आवश्यकता थी। रमतेराम रोड पर बन रहे शॉपिंग कांप्लेक्स में सोमवार को दुकानों की नीलामी शुरू हुई।

दुकानें प्रीमियम के किराये पर देनी है। पहले दिन दो दुकानें उठ गईं। इसमें डी-1 व डी-2 शामिल हैं। ये दुकानों 141 वर्ग मीटर की हैं। इनके प्रीमियम का बेस प्राइस 18.08 लाख रुपये था। डी-1 दुकान 18.25 लाख रुपये में उठी, जबकि डी-2 दुकान 18.11 लाख रुपये में उठी। नीलामी सात सदस्यीय कमेटी के सामने हुई। कमेटी में महापौर तेलूराम कांबोज, पार्षद राजेंद्र त्यागी, पार्षद बाला यादव, उप नगर आयुक्त एके सिंह, तहसीलदार बीबी सिंह राठौर, मुख्य अभियंता पीके मित्तल, एकाउंट आफसिरे एके मिश्रा शामिल हैं।

महापौर ने कहा कि नीलामी से पहले कांप्लेक्स का प्रचार करना चाहिए था ताकि बोली में अधिक से अधिक लोग आ सकें। नीलामी मंगलवार को भी लगेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें