शनिवार, 01 अगस्त, 2015 | 11:16 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    अब याकूब की पत्नी को सांसद बनाने की मांग, सपा नेता ने लिखी चिट्ठी पापा बनने वाले हैं जुकरबर्ग, बेबी ने अंगूठा दिखाकर फेसबुक को किया LIKE कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने पूछा, क्या हॉटलाइन के जरिये आईएस से बात कर रहा है विदेश मंत्रालय EXCLUSIVE: देश में सबसे ज्यादा लापता हो रहे हैं यूपी के बच्चे 'हिंदू आतंकवाद' शब्द ने आतंक के खिलाफ जंग कमजोर की: राजनाथ चूहे के कारण बीच रास्ते से लौटा 200 यात्रियों वाला एयर इंडिया का मिलान जा रहा विमान भारत-बांग्लादेश सीमा समझौता: कहीं बेहतर जिंदगी की आस तो कहीं घर-बार छूटने का गम बिना सब्सिडी वाला एलपीजी सिलेंडर 23 रुपये 50 पैसे हुआ सस्ता, पेट्रोल और डीजल के दाम भी घटे लीबिया में आतंकी संगठन IS के चंगुल से 2 भारतीय रिहा, बाकी 2 को छुड़ाने की कोशिश जारी याकूब के जनाजे में शामिल लोगों को त्रिपुरा के गवर्नर ने बताया आतंकी
किशोरों की नैतिक शिक्षा पर नौ से कार्यशाला
First Published:08-01-2013 12:38:03 AMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। लायंस क्लब इंटरनेशनल किशोरों की नैतिक शिक्षा के लिए नौ दसिंबर से तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन करेगा। कार्यशाला का उद्घाटन क्लब के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष लायन ए मैडेन करेंगे। कार्यक्रम के दौरान मैडेन 600 गरीब बच्चों के बीच स्टेशनरी के सामान वितरित करेंगे। तीन दिनों तक चलने वाली कार्यशाला में किशोरों की नैतिक शिक्षा, किशोरों में बढ़ रही अपराधिक गतिविधियां, सकारात्मक उन्नति आदि पहलुओं पर एनसीआर व दिल्ली से आए 40 शिक्षकों को प्रशिक्षित किया जाएगा। इसमें जनपद के 24 शिक्षक भी शामिल होंगे।

तीन दिनों तक चलने वाले कार्यक्रम में पेंटिंग प्रतियोगिता भी आयोजित होगी। कार्यक्रम संयोजक राजीव मित्तल ने बताया कि कार्यशाला का आयोजन सेक्टर-11 स्थित नेहरू युवा केंद्र में किया जाएगा। कार्यशाला में प्रशिक्षित शिक्षक स्कूलों मं बच्चों को नैतिक शिक्षा व अन्य पहलुओं के बारे में जानकारी देंगे।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingएशेज : तीसरे दिन ही ऑस्ट्रेलिया को हराकर इंग्लैंड ने 2-1 की बढ़त बनाई
इयान बेल के शानदार अर्धशतक की बदौलत इंग्लैंड ने शुक्रवार को तीसरे एशेज टेस्ट के तीसरे ही दिन चाय से पहले ऑस्ट्रेलिया को आठ विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड