शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 10:33 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    जूलियन से झमाझम बारिश, फिर भी उत्तर पश्चिम भारत में पड़ेगा सूखा लखपति, करोड़पति, कारों से चलने वाले भी बन गए EWS, जानिए कैसे पूर्व रॉ प्रमुख का खुलासा: खुफिया एजेंसी कश्मीर में आतंकियों को देती है पैसा वैज्ञानिकों ने खोला कम और अधिक आयु का राज, आप भी जान लीजिए यूपी में 'चुड़ैल का वीडियो' हुआ वायरल, पुलिस ढूंढ रही 'चुड़ैल' को 'उधर हेमा को अस्पताल ले गए, इधर मेरी बेटी ने अपनी मां की गोद में दम तोड़ दिया' 'गुड्डू रंगीला' देखने जा रहे हैं? पहले रिव्यू तो पढ़ लीजिए फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या
सीएम के दौरे को लेकर डीएम व एसएसपी ने किया
First Published:08-01-13 12:38 AM

मोदीनगर। एसआरएम विश्वविद्यालय के एनसीआर कैंपस में चल रही राष्ट्रीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आना है। सीएम के दौरे के मद्देनजर सोमवार को जिलाधिकारी अपर्णा यू व एसएसपी प्रशांत कुमार ने एसआरएम परिसर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहम्मद याकूब ने बताया कि मुख्यमंत्री दस जनवरी को हवाई मार्ग से मेरठ कीपरतापुर स्थित हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से एसआरएम स्थित आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे।

आयोजन स्थल पर तीन सीओ, 5 एसओ, 50 एसआई, 500 सिपाही, 25 महिला सिपाही तथा एक कंपनी पीएसी तैनात की जाएगी। इसके अलावा बम निरोधक दस्ता, स्वास्थ्य विभाग व फायर ब्रिगेड की टीम भी तैनात रहेगी।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड