शनिवार, 25 अक्टूबर, 2014 | 09:44 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    चीन सीमा पर 54 चौकियां बनाएगा भारत, 175 करोड़ के पैकेज की घोषणा  बर्धवान के बम थे बांग्लादेश के लिए: एनआईए नरेंद्र मोदी की चाय पार्टी में नहीं शामिल होंगे उद्धव ठाकरे भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें  कालेधन पर राम जेठमलानी ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें जमशेदपुर से लश्कर का आतंकवादी गिरफ्तार  कोई गैर गांधी भी बन सकता है कांग्रेस अध्यक्ष: चिदंबरम भाजपा के साथ सरकार के लिए उद्धव बहुत उत्सुक: अठावले रांची : एंथ्रेक्स ने ली सात लोगों की जान, 8 गंभीर हालत में भर्ती भारत-पाक तनाव के लिये भारत जिम्मेदार : बिलावल भुट्टो
सीएम के दौरे को लेकर डीएम व एसएसपी ने किया
First Published:08-01-13 12:38 AM

मोदीनगर। एसआरएम विश्वविद्यालय के एनसीआर कैंपस में चल रही राष्ट्रीय भारोत्तोलन प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को आना है। सीएम के दौरे के मद्देनजर सोमवार को जिलाधिकारी अपर्णा यू व एसएसपी प्रशांत कुमार ने एसआरएम परिसर का निरीक्षण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहम्मद याकूब ने बताया कि मुख्यमंत्री दस जनवरी को हवाई मार्ग से मेरठ कीपरतापुर स्थित हवाई पट्टी पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से एसआरएम स्थित आयोजन स्थल पर पहुंचेंगे।

आयोजन स्थल पर तीन सीओ, 5 एसओ, 50 एसआई, 500 सिपाही, 25 महिला सिपाही तथा एक कंपनी पीएसी तैनात की जाएगी। इसके अलावा बम निरोधक दस्ता, स्वास्थ्य विभाग व फायर ब्रिगेड की टीम भी तैनात रहेगी।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ