रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 08:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
तार लगाने को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, बच्चा
First Published:05-01-13 11:30 PM

कार्यालय संवाददाता पलवल/हथीन। हथीन थानाक्षेत्र के नांगलजाट गांव में बिजली के तार लगाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें गोली चलने से छत पर खेल रहे एक पांच साल का बच्चा घायल हो गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार, गांव नांगलजाट में बिजन अपने परिवार के साथ रहता है। गांव के ही रहने वाले रमेश व मनोहरी उसके घर के ऊपर से बिजली तार को लगा रहे थे। बिजन ने इसका विरोध किया। विरोध के कारण दोनों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि रमेश व मनोहरी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी।

इसी दौरान बगल के छत पर खेल रहे पांच वर्षीय बच्चों संजू पुत्र शविचरण को गोली जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की शिकायत पर हथीन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली गई है।

(भोला पाण्डेय)।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ