बुधवार, 06 मई, 2015 | 15:57 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
लोकसभा ने जीएसटी लागू करने के लिए संविधान संशोधन विधेयक पारित किया, विधेयक के पक्ष में 352 वोट और विरोध में 37 वोट पड़े, दस सदस्य मत विभाजन से अनुपस्थित रहे।
तार लगाने को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, बच्चा
First Published:05-01-13 11:30 PM

कार्यालय संवाददाता पलवल/हथीन। हथीन थानाक्षेत्र के नांगलजाट गांव में बिजली के तार लगाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें गोली चलने से छत पर खेल रहे एक पांच साल का बच्चा घायल हो गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार, गांव नांगलजाट में बिजन अपने परिवार के साथ रहता है। गांव के ही रहने वाले रमेश व मनोहरी उसके घर के ऊपर से बिजली तार को लगा रहे थे। बिजन ने इसका विरोध किया। विरोध के कारण दोनों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि रमेश व मनोहरी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी।

इसी दौरान बगल के छत पर खेल रहे पांच वर्षीय बच्चों संजू पुत्र शविचरण को गोली जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की शिकायत पर हथीन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली गई है।

(भोला पाण्डेय)।

 
 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingराजस्थान की कड़ी चुनौती का सामना करेगी सनराइजर्स हैदराबाद
आईपीएल-8 में अपने लचर प्रदर्शन से सभी को निराश करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद का अगला मुकाबला गुरुवार को शीर्ष टीम और पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स से मुंबई के मैदान पर होगा।