ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
तार लगाने को लेकर हुए झगड़े में चली गोली, बच्चा
First Published:05-01-13 11:30 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

कार्यालय संवाददाता पलवल/हथीन। हथीन थानाक्षेत्र के नांगलजाट गांव में बिजली के तार लगाने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया। इसमें गोली चलने से छत पर खेल रहे एक पांच साल का बच्चा घायल हो गया है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी बंदूक भी बरामद कर ली है। जानकारी के अनुसार, गांव नांगलजाट में बिजन अपने परिवार के साथ रहता है। गांव के ही रहने वाले रमेश व मनोहरी उसके घर के ऊपर से बिजली तार को लगा रहे थे। बिजन ने इसका विरोध किया। विरोध के कारण दोनों में विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि रमेश व मनोहरी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायरिंग कर दी।

इसी दौरान बगल के छत पर खेल रहे पांच वर्षीय बच्चों संजू पुत्र शविचरण को गोली जा लगी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घरवालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित की शिकायत पर हथीन पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच अधिकारी रणबीर सिंह ने बताया है कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की लाइसेंसी बंदूक जब्त कर ली गई है।

(भोला पाण्डेय)।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°