रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 07:21 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
चेयरमैन चुनाव के तारीख की हो सकती है घोषणा
First Published:05-01-13 11:30 PM

पलवल/हथीन। नपा चेयरमैन, वाइस चेयरमैन तथा पार्षदों के शपथ ग्रहण के लिए उपायुक्त ने हथीन के एसडीएम एस के चहल को कनवीनर नियुक्त किया है। अब चुनाव एसडीएम की देखरेख में होगा। ऐसे में चुनाव व शपथ की तिथि जल्द घोषित की जा सकती है। ज्ञात हो कि हथीन नगर पालिका के चुनाव 25 नवंबर को सम्पन्न हो चुके हैं। चुनाव के दो दिन बाद ही चुनाव आयोग की तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी हो चुका है। नोटिफिकेशन के बाद शपथ व नपा चेयरमैन व वाइस चेयरमैन का चुनाव कराया जाना है।

प्रशासन की तरफ से उक्त कार्य के लिए 26 दसिंबर का दिन तय किया था। लेकिन तय तिथि व समय पर कोई पार्षद नहीं पहुंचे पाए थे। जिस कारण चुनाव को अनशि्चित समय के लिए स्थगति कर दिया गया था। इसकी रिपोर्ट उपायुक्त को भेजी गई थी। नपा द्वारा भेजी गई सूचना के आधार पर उपायुक्त पलवल ने हथीन के उपमंडल अधिकारी ना. एस के चहल को कनवीनर नियुक्त किया है। अब चहल को नव निर्वाचित पार्षदों को शपथ व चेयरमैन तथा वाइस चेयरमैन के चुनाव तिथि तय करनी हैं।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ