शनिवार, 30 मई, 2015 | 15:59 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार इंटर आर्ट्स का रिजल्ट जारी, देखें लाइव हिन्दुस्तान में
चार सौ मीटर की दौड़ में भतेरी प्रथम
First Published:05-01-13 11:30 PM

पलवल/हथीन। शनिवार को हथीन के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल में बाल विकास परियोजना द्वारा महिला ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगतिा का आयोजन किया गया। इसमें 300 मीटर दौड़ में रीड़का गांव की वर्षा प्रथम स्थान पर रही। जबकि 400 मीटर की दौड़ रींडका की भतेरी ने बाजी मारी। मटका रेस में पुष्पा रणसीका, चम्मच आलू रेस गुराकसर की कविता के नाम रही। साइकिल रेस में हथीन की भावना ने जीती। सौ मीटर की दौड़ में गीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी तरुण लता ने किया। स्थानीय बाल विकास परियोजना अधिकारी शशबिाला ने विजयी प्रतिाभागियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अव्यवस्था के बीच कराई गई प्रतियोगतिा- बाल विकास परियोजना द्वारा महिलाओं के लिए आयोजित खेल कूद प्रतियोगतिा में अव्यवस्था का आलम रहा। वहां न तो खिलाडिम्यों के लिए पानी की व्यवस्था थी और न ही किसी डॉक्टर आदि की। प्रतियोगतिा में कई महिलाएं व लड़कियां चक्कर आने के कारण गिर भी गई। इस अव्यवस्था से लोगों में आयोजकों के खिलाफ आक्रोश था।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
Image Loadingअंतिम 11 में जगह मिलने की नहीं थी उम्मीद : सरफराज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपने प्रदर्शन से प्रभावित करने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के सबसे युवा बल्लेबाज सरफराज खान का कहना है कि उन्हें क्रिस गेल, ए.बी. डीविलियर्स और विराट कोहली जैसे विध्वंसक बल्लेबाजों के बीच अंतिम 11 में जगह मिलने का यकीन नहीं था और नम्बर छह की बेहद महत्वपूर्ण स्थान पर मौका दिये जाने से उनका आत्मविश्वास सातवें आसमान पर है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड