रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 00:27 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
चार सौ मीटर की दौड़ में भतेरी प्रथम
First Published:05-01-13 11:30 PM

पलवल/हथीन। शनिवार को हथीन के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बाल में बाल विकास परियोजना द्वारा महिला ग्रामीण खेलकूद प्रतियोगतिा का आयोजन किया गया। इसमें 300 मीटर दौड़ में रीड़का गांव की वर्षा प्रथम स्थान पर रही। जबकि 400 मीटर की दौड़ रींडका की भतेरी ने बाजी मारी। मटका रेस में पुष्पा रणसीका, चम्मच आलू रेस गुराकसर की कविता के नाम रही। साइकिल रेस में हथीन की भावना ने जीती। सौ मीटर की दौड़ में गीता ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ कार्यक्रम अधिकारी तरुण लता ने किया। स्थानीय बाल विकास परियोजना अधिकारी शशबिाला ने विजयी प्रतिाभागियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया। अव्यवस्था के बीच कराई गई प्रतियोगतिा- बाल विकास परियोजना द्वारा महिलाओं के लिए आयोजित खेल कूद प्रतियोगतिा में अव्यवस्था का आलम रहा। वहां न तो खिलाडिम्यों के लिए पानी की व्यवस्था थी और न ही किसी डॉक्टर आदि की। प्रतियोगतिा में कई महिलाएं व लड़कियां चक्कर आने के कारण गिर भी गई। इस अव्यवस्था से लोगों में आयोजकों के खिलाफ आक्रोश था।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ