शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 05:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    फिल्म देखने से पहले पढ़ें 'गुड्डू रंगीला' का रिव्यू फिल्म रिव्यू: टर्मिनेटर जेनेसिस पूर्व रॉ प्रमुख के खुलासे के बाद सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस, PM से की माफी की मांग झारखंड: मेदिनीनगर के हुसैनाबाद में ओझा-गुणी की हत्या हजारीबाग के पदमा में दो गुटों में भिड़ंत, आधा दर्जन घायल गुमला में बाइक के साथ नदी में गिरा सरकारी कर्मी, मौत हेमा मालिनी के ड्राइवर को कुछ ही घंटों में मिली जमानत, बच्ची की मौत से हेमा दुखी झारखंड के चाईबासा में रिश्वत लेते दारोगा रंगे हाथ गिरफ्तार झारखंड: हजारीबाग में पिता ने अबोध बेटी को पटक कर मार डाला जमशेदपुर में स्कूल वाहन चालक हड़ताल पर, अभिभावक परेशान
बीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या
नोएडा, एजेंसी First Published:05-01-13 03:31 PM

कॉल सेंटर में काम करने वाली एक 21 वर्षीय लड़की शनिवार को अपने घर के पास सेक्टर 63 में मरी पाई गई। कॉल सेंटर से वापस लौटने के समय पिछली शाम से ही वह लापता थी। पुलिस को हत्या की गई इस लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका है।

पुलिस ने बताया कि पीडित छोटपुर कॉलोनी की रहने वाली थी और वह दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा के सेक्टर 65 में एक बीपीओ में काम करती थी। अपनी चार महिला सहकर्मियों के साथ वह रात नौ बजे कार्यालय से घर के लिए चली थी।

छोटपुर कॉलोनी के बाहर ही उसकी महिला साथी उससे अलग हो गईं और फिर वह आगे अपने घर की ओर मुड़ गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची थी। परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। आज सुबह पुश्ता क्षेत्र में इस लड़की का शव प्राप्त हुआ और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पीडित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि लड़की का बलात्कार हुआ है या नहीं।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड