रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:38 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
बीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या
नोएडा, एजेंसी First Published:05-01-13 03:31 PM

कॉल सेंटर में काम करने वाली एक 21 वर्षीय लड़की शनिवार को अपने घर के पास सेक्टर 63 में मरी पाई गई। कॉल सेंटर से वापस लौटने के समय पिछली शाम से ही वह लापता थी। पुलिस को हत्या की गई इस लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका है।

पुलिस ने बताया कि पीडित छोटपुर कॉलोनी की रहने वाली थी और वह दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा के सेक्टर 65 में एक बीपीओ में काम करती थी। अपनी चार महिला सहकर्मियों के साथ वह रात नौ बजे कार्यालय से घर के लिए चली थी।

छोटपुर कॉलोनी के बाहर ही उसकी महिला साथी उससे अलग हो गईं और फिर वह आगे अपने घर की ओर मुड़ गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची थी। परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। आज सुबह पुश्ता क्षेत्र में इस लड़की का शव प्राप्त हुआ और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पीडित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि लड़की का बलात्कार हुआ है या नहीं।
 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ