मंगलवार, 21 अप्रैल, 2015 | 18:40 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
बीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या
नोएडा, एजेंसी First Published:05-01-13 03:31 PM

कॉल सेंटर में काम करने वाली एक 21 वर्षीय लड़की शनिवार को अपने घर के पास सेक्टर 63 में मरी पाई गई। कॉल सेंटर से वापस लौटने के समय पिछली शाम से ही वह लापता थी। पुलिस को हत्या की गई इस लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका है।

पुलिस ने बताया कि पीडित छोटपुर कॉलोनी की रहने वाली थी और वह दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा के सेक्टर 65 में एक बीपीओ में काम करती थी। अपनी चार महिला सहकर्मियों के साथ वह रात नौ बजे कार्यालय से घर के लिए चली थी।

छोटपुर कॉलोनी के बाहर ही उसकी महिला साथी उससे अलग हो गईं और फिर वह आगे अपने घर की ओर मुड़ गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची थी। परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। आज सुबह पुश्ता क्षेत्र में इस लड़की का शव प्राप्त हुआ और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पीडित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि लड़की का बलात्कार हुआ है या नहीं।

 
 
|
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingहमें 20 रन और बनाने चाहिये थे: आमरे
दिल्ली डेयरडेविल्स के कोचिंग स्टाफ के सदस्य प्रवीण आमरे ने आईपीएल के मैच में कल की हार के बाद केकेआर के गेंदबाजों को श्रेय देते हुए कहा कि उनकी टीम ने लगभग 20 रन कम बनाए।