फोटो गैलरी

Hindi Newsबीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या

बीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या

कॉल सेंटर में काम करने वाली एक 21 वर्षीय लड़की शनिवार को अपने घर के पास सेक्टर 63 में मरी पाई गई। कॉल सेंटर से वापस लौटने के समय पिछली शाम से ही वह लापता...

बीपीओ महिला कर्मचारी की नोएडा में हत्या
Sat, 05 Jan 2013 03:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कॉल सेंटर में काम करने वाली एक 21 वर्षीय लड़की शनिवार को अपने घर के पास सेक्टर 63 में मरी पाई गई। कॉल सेंटर से वापस लौटने के समय पिछली शाम से ही वह लापता थी। पुलिस को हत्या की गई इस लड़की के साथ बलात्कार किए जाने की आशंका है।

पुलिस ने बताया कि पीडित छोटपुर कॉलोनी की रहने वाली थी और वह दिल्ली की सीमा से सटे नोएडा के सेक्टर 65 में एक बीपीओ में काम करती थी। अपनी चार महिला सहकर्मियों के साथ वह रात नौ बजे कार्यालय से घर के लिए चली थी।

छोटपुर कॉलोनी के बाहर ही उसकी महिला साथी उससे अलग हो गईं और फिर वह आगे अपने घर की ओर मुड़ गई लेकिन वह घर नहीं पहुंची थी। परिवार के सदस्यों ने उसे ढूंढने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मिली। आज सुबह पुश्ता क्षेत्र में इस लड़की का शव प्राप्त हुआ और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पीडित के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद ही यह पता चल पाएगा कि लड़की का बलात्कार हुआ है या नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें