शुक्रवार, 22 मई, 2015 | 13:58 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    मोदी सरकार का एक साल: जेटली ने कहा, दुनिया में भारत का मान बढ़ा  प्रकृति एवं पर्यावरण पर ग्रीष्मकालीन शिविर आईपीएल सट्टेबाजी मामले में ईडी ने मारे कई शहरों में छापे मतदाताओं के लिए आधार की अनिवार्यता पर माकपा को आपत्ति ट्रांसफर-पोस्टिंग पर नियंत्रण करना चाहता है केंद्र: केजरीवाल पीएफ का पैसा निकालने से पहले जरूर पढ़ें ये खबर आतंकियों को मारने के लिए आतंकी बनाना अच्छा: पर्रिकर आईपीएल: मैच ही नहीं, कप्तानी का भी मुकाबला पॉप स्टार माइकल जैक्सन की बेटी गणेश जी की प्रशंसक जयललिता बनेंगी सीएम, पनीरसेल्वम का इस्तीफा
ट्रांस हिंडन से चोरों ने 30 लाख के वाहन उड़ाए
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता। ट्रांस हिंडन के अलग-अलग इलाकों से शातिर वाहन चोरों ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात चार कारें और पांच बाइकों पर हाथ साफ कर दिया। एक आंकलन के मुताबिक चोरी गए वाहनों की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। सभी पीड़ितों ने वाहन चोरी की शिकायत थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-3 से कृष्ण पाल की हुंडई वरना, वसुंधरा सेक्टर-14 से समन भास्कर की सेंट्रो कार, वैशाली स्थित शॉप्रिक्स मॉल के पास से प्रीतम सिंह की स्पलेंडर, शक्तिखंड से नवीन और आदित्य मॉल से निशांत की पल्सर और अपाचे बाइक वाहन चोर उड़ा ले गए।

दूसरी ओर साहबिाबाद के डीएलएफ इलाके से गुरुवार रात चरण सिंह की टाटा इंडिगो, शालीमार गार्डन से रजनीश की पल्सर बाइक चोरी कर ली। उधर लिंकरोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में भी चोरों ने अवनीश शर्मा की कार और राजीव कुमार की पैशन बाइक चुराई। पीड़ितों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल सट्टेबाजी मामले में ईडी ने मारे कई शहरों में छापे
प्रवर्तन निदेशालय ने आईपीएल टी20 क्रिकेट मैचों से जुड़े सट्टेबाजी गिरोहों के खिलाफ हवाला और मनी लाउंड्रिंग की जांच के सिलसिले में दिल्ली, मुंबई और जयपुर समेत कई शहरों में आज छापे मारे।