बुधवार, 02 सितम्बर, 2015 | 03:50 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ट्रांस हिंडन से चोरों ने 30 लाख के वाहन उड़ाए
First Published:04-01-2013 11:51:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता। ट्रांस हिंडन के अलग-अलग इलाकों से शातिर वाहन चोरों ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात चार कारें और पांच बाइकों पर हाथ साफ कर दिया। एक आंकलन के मुताबिक चोरी गए वाहनों की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। सभी पीड़ितों ने वाहन चोरी की शिकायत थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-3 से कृष्ण पाल की हुंडई वरना, वसुंधरा सेक्टर-14 से समन भास्कर की सेंट्रो कार, वैशाली स्थित शॉप्रिक्स मॉल के पास से प्रीतम सिंह की स्पलेंडर, शक्तिखंड से नवीन और आदित्य मॉल से निशांत की पल्सर और अपाचे बाइक वाहन चोर उड़ा ले गए।

दूसरी ओर साहबिाबाद के डीएलएफ इलाके से गुरुवार रात चरण सिंह की टाटा इंडिगो, शालीमार गार्डन से रजनीश की पल्सर बाइक चोरी कर ली। उधर लिंकरोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में भी चोरों ने अवनीश शर्मा की कार और राजीव कुमार की पैशन बाइक चुराई। पीड़ितों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingश्रीलंका में 22 साल बाद भारत ने टेस्ट सीरीज जीती
भारतीय क्रिकेट टीम ने सिंहलीज स्पोर्ट्स क्लब मैदान पर जारी तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन श्रीलंका को 117 रनों से हराया। इस जीत के साथ भारत ने 22 साल बाद टेस्ट सीरीज पर कब्जा कर इतिहास रचा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
 
Image Loading

जब एयरपोर्ट जा पहुंचा एक शराबी...
एक रात एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था।
एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा।
शराबी- एक टैक्सी ले आओ।
युवक बोला- मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नहीं।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई, टैक्सी नहीं तो एक हवाई जहाज ले आओ।