शनिवार, 04 जुलाई, 2015 | 19:08 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिहार: वैशाली में लालू प्रसाद यादव का भाषण शुरू होने के पहले शक्ति प्रदर्शन को लेकर राजद के दो गुटों में भिड़ंत, एक गुट पूर्व प्रत्याशी रहे जागेश्वर राय का जबकि दूसरा पूर्व उप प्रमुख सत्येंद्र राय का
ट्रांस हिंडन से चोरों ने 30 लाख के वाहन उड़ाए
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता। ट्रांस हिंडन के अलग-अलग इलाकों से शातिर वाहन चोरों ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात चार कारें और पांच बाइकों पर हाथ साफ कर दिया। एक आंकलन के मुताबिक चोरी गए वाहनों की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। सभी पीड़ितों ने वाहन चोरी की शिकायत थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-3 से कृष्ण पाल की हुंडई वरना, वसुंधरा सेक्टर-14 से समन भास्कर की सेंट्रो कार, वैशाली स्थित शॉप्रिक्स मॉल के पास से प्रीतम सिंह की स्पलेंडर, शक्तिखंड से नवीन और आदित्य मॉल से निशांत की पल्सर और अपाचे बाइक वाहन चोर उड़ा ले गए।

दूसरी ओर साहबिाबाद के डीएलएफ इलाके से गुरुवार रात चरण सिंह की टाटा इंडिगो, शालीमार गार्डन से रजनीश की पल्सर बाइक चोरी कर ली। उधर लिंकरोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में भी चोरों ने अवनीश शर्मा की कार और राजीव कुमार की पैशन बाइक चुराई। पीड़ितों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingमैकलम ने खेली 158 रन की रिकॉर्ड पारी
न्यूजीलैंड के कप्तान ब्रैंडन मैकलम ने इंग्लिश ट्वेंटी 20 ब्लास्ट प्रतियोगिता में अपनी काउंटी टीम वॉरविकशायर के लिए मात्र 64 गेंदों में नाबाद 158 रन का ताबड़तोड़ स्कोर बनाने के साथ एक अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड