रविवार, 26 अप्रैल, 2015 | 15:14 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    दहशत इतनी कि आंखों में ही कट गई रात भूकंप के झटकों से फिर हिला नेपाल और उत्तर भारत, कई शहरों में कल स्कूल बंद रहेंगे नेपाल में फंसी भारतीय अंडर-14 टीम प्राथमिकता से स्वदेश लाई जाएगी भूकंप: भारत में 53 की मौत, परिजनों को दो लाख की अनुग्रह राशि  माउंट एवरेस्ट बेस कैंप से 17 शव बरामद, सैकड़ों फंसे 'मन की बात' में मोदी ने कहा, नेपाल का दुख, भारत का दुख भूकंप: एवरेस्ट पर गूगल के एक अधिकारी की मौत एयर इंडिया ने नेपाल के लिए उड़ानें बहाल की भूकंप : नेपाल से 550 भारतीयों को वायुसेना ने निकाला मून ने नेपाल के भीषण भूकंप पर दुख जताया
ट्रांस हिंडन से चोरों ने 30 लाख के वाहन उड़ाए
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। कार्यालय संवाददाता। ट्रांस हिंडन के अलग-अलग इलाकों से शातिर वाहन चोरों ने बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात चार कारें और पांच बाइकों पर हाथ साफ कर दिया। एक आंकलन के मुताबिक चोरी गए वाहनों की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई जा रही है। सभी पीड़ितों ने वाहन चोरी की शिकायत थाने में दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक वैशाली सेक्टर-3 से कृष्ण पाल की हुंडई वरना, वसुंधरा सेक्टर-14 से समन भास्कर की सेंट्रो कार, वैशाली स्थित शॉप्रिक्स मॉल के पास से प्रीतम सिंह की स्पलेंडर, शक्तिखंड से नवीन और आदित्य मॉल से निशांत की पल्सर और अपाचे बाइक वाहन चोर उड़ा ले गए।

दूसरी ओर साहबिाबाद के डीएलएफ इलाके से गुरुवार रात चरण सिंह की टाटा इंडिगो, शालीमार गार्डन से रजनीश की पल्सर बाइक चोरी कर ली। उधर लिंकरोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में भी चोरों ने अवनीश शर्मा की कार और राजीव कुमार की पैशन बाइक चुराई। पीड़ितों की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने सभी मामलों में जांच शुरू कर दी है।

 
 
 
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
जरूर पढ़ें
Image Loadingआईपीएल : मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स का मुकाबला आज
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के 23वें मुकाबले में शनिवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होंगी।