रविवार, 24 मई, 2015 | 08:28 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    व्हाट्सएप और चिट्ठी लिख मोदी को मारने की धमकी, पुलिस की नींद उड़ी दिल्ली: आप और एलजी की जंग तेज, केजरीवाल ने विधानसभा का आपात सत्र बुलाया मुद्रास्फीति पर जेटली कर रहे हैं बड़बोलापन: कांग्रेस  लू ने ली तेलंगाना और आंध्रप्रदेश में 153 लोगों की जान  यौन उत्पीड़न मामले में पचौरी को टेरी ने माना दोषी अगले एक साल में पाकिस्तान से परमाणु हथियार खरीद सकता है ISIS रामपुर में लेखपाल हड़ताल पर इस कंपनी ने चार कर्मचारियों को तोहफे में दी कार जयललिता फिर मुख्यमंत्री बनी, पन्नीरसेल्वम फिर नंबर 2 तो इस वजह से आडवाणी को बीजेपी नेताओं ने नहीं बुलाया
रिटायरमेंट के चार दिन बाद हुए हादसे का शिकार, मौत
First Published:04-01-13 11:51 PM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। रिटायरमेंट के चार दिन बाद ही पुलिस का एक रिटायर कर्मी ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डासना रेल फाटक पर पैदल ट्रेक पार करने के प्रयास में वह ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आए रिटायर पुलिसकर्मी का नाम राजेन्द्र कु मार शर्मा (60) था।

वे धौलाना क्षेत्र के गांव सौलाना के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक बीते 31 दसिंबर को ही राजेन्द्र शर्मा मुरादनगर थाने से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वे पेंशन आदि के कागजातों को सही कराने के लिए पुलिस मुख्यालय आए थे। यहां से लौटते समय करीब एक बजे वे बंद डासना फाटक पर हादसे का शिकार हो गए। डासना फाटक पर रेलवे के हिस्से में ओवरब्रिज का निर्माण कार्य इन दिनों तेजी से चल रहा है। इसी वजह से फाटक से सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है।

बावजूद इसके लोग शार्टकट के चक्कर में पैदल वहां से निकलते रहते हैं। राजेन्द्र शर्मा भी दोपहर में पुलिस ऑफिस से टेंपो से मिसलगढ़ी के पास उतरे। वहां से फाटक पैदल पार कर डासना तिराहा पहुंचना था। बीच में ही ट्रेन की चपेट में आ गए,जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingआईपीएल 8: ‘महामुकाबले’ के लिये तैयार धोनी और रोहित
खेल, रोमांच, मनोरंजन और मालामाल करने वाले दुनिया के सबसे लोकप्रिय दनादन क्रिकेट टूर्नामेंट इंडियन प्रीमियर लीग में छठी बार फाइनल में पहुंची चेन्नई सुपरकिंग्स और पूर्व चैंपियन मुंबई इंडियन्स रविवार को ऐतिहासिक ईडन गार्डन मैदान पर पूरे दमखम के साथ आठवें संस्करण का खिताब पाने के लिये उतरेंगे।