शुक्रवार, 04 सितम्बर, 2015 | 04:55 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
रिटायरमेंट के चार दिन बाद हुए हादसे का शिकार, मौत
First Published:04-01-2013 11:51:32 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद, हमारे संवाददाता। रिटायरमेंट के चार दिन बाद ही पुलिस का एक रिटायर कर्मी ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। डासना रेल फाटक पर पैदल ट्रेक पार करने के प्रयास में वह ट्रेन की चपेट में आ गए। ट्रेन की चपेट में आए रिटायर पुलिसकर्मी का नाम राजेन्द्र कु मार शर्मा (60) था।

वे धौलाना क्षेत्र के गांव सौलाना के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक बीते 31 दसिंबर को ही राजेन्द्र शर्मा मुरादनगर थाने से रिटायर हुए थे। रिटायरमेंट के बाद वे पेंशन आदि के कागजातों को सही कराने के लिए पुलिस मुख्यालय आए थे। यहां से लौटते समय करीब एक बजे वे बंद डासना फाटक पर हादसे का शिकार हो गए। डासना फाटक पर रेलवे के हिस्से में ओवरब्रिज का निर्माण कार्य इन दिनों तेजी से चल रहा है। इसी वजह से फाटक से सभी प्रकार के वाहनों की आवाजाही बंद कर दी गई है।

बावजूद इसके लोग शार्टकट के चक्कर में पैदल वहां से निकलते रहते हैं। राजेन्द्र शर्मा भी दोपहर में पुलिस ऑफिस से टेंपो से मिसलगढ़ी के पास उतरे। वहां से फाटक पैदल पार कर डासना तिराहा पहुंचना था। बीच में ही ट्रेन की चपेट में आ गए,जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingसंगाकारा का ट्विटर हुआ हैक, आपत्तिजनक ट्वीट के लिए मांगी माफी
अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर को हाल ही में अलविदा कहने वाले श्रीलंका के दिग्गज विकेटकीपर/बल्लेबाज कुमार संगाकारा ने बुधवार को कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड Others
 
Image Loading

जब संता गया बैंक लूटने...
संता बैंक में डकैती डालने पहुंचा मगर रिवॉलवर घर पर ही भूल गया...
मगर बैंक फिर भी लूट लाया बताओ कैसे?
क्योंकि बैंक मैनेजर बंता था...
बंता: (संता से बोला) कोई बात नहीं...पैसे ले जाओ रिवॉलवर कल दिखा जाना!!