ब्रेकिंग
निफ्टी 48 अंक से अधिक बढ़कर 7,927.75 अंक पर बंद।सेंसेक्स करीब 146 अंक बढ़कर 26,575.65 अंक पर बंद।भारतीय पुरुष हॉकी टीम के कोच टैरी वाल्श ने वेतन विवाद के कारण इस्तीफा दिया।आईपीएल के अध्यक्ष रंजीब बिस्वाल ने कहा कि वेस्टइंडीज के खिलाड़ी इस लुभावनी टी20 लीग के आठवें टूर्नामेंट में खेलेंगे।
 
इंजीनियर को पांच हथियार बंद बदमाशों ने लूटा
First Published:04-01-13 11:51 PM
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ-

ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता। यमुना एक्सप्रेस वे पर जेवर इंटरचेंज के पास पांच हथियार बंद बदमाशों ने गुरुवार रात एक इंजीनियर को बंधक बना कर लूट लिया। इंजीनियर बाइक से अपने घर जा रहा था। जैसे ही वह एक्सप्रेस वे से नीचे उतरा बदमाशों ने बाइक में एक डंडा मार कर इंजीनियर को गिरा दिया।

उसके बाद हथियार के बल पर इंजीनियर से बाइक, मोबाइल फोन, पर्स और बैग लूट लिया। इंजीनियर ने घटना का विरोध किया तो बदमाशों ने उसको जमकर पीटा। पीड़ित ने घटना की लिखित सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले की जांच में लगी है। राजकुमार जेवर कोतवाली क्षेत्र स्थित शविारा गांव में पूरे परिवार के साथ रहता है और नोएडा की एक कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत है। रोज की तरह वह गुरुवार रात अपनी बाइक से गांव जा रहा था।

जैसे ही वह यमुना एक्सप्रेस-वे के जेवर स्थित इंटरचेंज से नीचे उतरा। वहां पहले से घात लगाए खड़े बदमाशों ने डंडा मार कर राजकुमार को नीचे गिरा दिया। उसके बाद दो बदमाशों ने राजकुमार की कनपटी पर पिस्टल लगा दी। फिर इंजीनियर से बाइक, मोबाइल फोन, पर्स और बैग लूट लिया। पर्स में दो एटीएम कार्ड, 420 रुपये, कंपनी का कार्ड और कई जरूरी कागज रखे थे। उसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। राजकुमार ने किसी तरह से घटना की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राजकुमार का अस्पताल में इलाज करवाया। राजकुमार ने पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी। पुलिस ने चोरी की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
 imageloadingई-मेल Image Loadingप्रिंट  टिप्पणियॉ: (0) अ+ अ- share  स्टोरी का मूल्याकंन
 
टिप्पणियाँ
 
आज का मौसम राशिफल
अपना शहर चुने  
धूपसूर्यादय
सूर्यास्त
नमी
 : 05:41 AM
 : 06:55 PM
 : 16 %
अधिकतम
तापमान
43°
.
|
न्यूनतम
तापमान
24°