रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 01:11 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में हेलमेट के बगैर स्कूटर चला कर विवाद में आए गडकरी  नस्ली घटनाओं पर राज्यों को सलाह देगा गृह मंत्रालय: रिजिजू अश्विका कपूर को फिल्मों के लिए ग्रीन ऑस्कर अवार्ड जम्मू-कश्मीर और झारखंड में पांच चरणों में मतदान की घोषणा
वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। शरद पाण्डेय। ट्रैफिक पुलिस द्वारा गुरुवार से शुरू हुए वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो लेने पर लोगों को दोगुना किराया देना पड़ रहा है। जल्दबाजी में पुलिस ने किराए की सूची गलत जारी कर दी है। इस वजह से लोग प्रीपेड बूथ के बजाए सामान्य ऑटो लेना बेहतर समझ रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि एक-दो दिन में किराया सूची को दुरुस्त कर लिया जाएगा। वैशाली मेट्रो स्टेशन में आटो वालो की मनमानी रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर प्रीपेड बूथ शुरू किया है। प्रीपेड बूथ शुरू तो कर दिया गया, लेकिन यहां पर किराए की सूची गलत जारी कर दी गई है।

इस सूची के आधार पर सफर करने पर यात्रियों की जेब अधिक हल्की हो रही है, यानी लोगों को करीब दोगुना किराया देना पड़ रहा है। प्रीपेड से नहीं ले रहे हैं ऑटो इस प्रीपेड की किराए की सूची देकर लोग यहां से आटो लेने में परहेज कर रहे हैं। यही वजह है कि पहले सिर्फ 7 लोगों ने प्रीपेड बूथ से पर्ची करवाकर ऑटो से सफर किया है। यात्रियों का कहना है कि प्रीपेड के बजाए सामान्य ऑटो में सफर करना सस्ता पड़ है।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ