शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 03:03 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। शरद पाण्डेय। ट्रैफिक पुलिस द्वारा गुरुवार से शुरू हुए वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो लेने पर लोगों को दोगुना किराया देना पड़ रहा है। जल्दबाजी में पुलिस ने किराए की सूची गलत जारी कर दी है। इस वजह से लोग प्रीपेड बूथ के बजाए सामान्य ऑटो लेना बेहतर समझ रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि एक-दो दिन में किराया सूची को दुरुस्त कर लिया जाएगा। वैशाली मेट्रो स्टेशन में आटो वालो की मनमानी रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर प्रीपेड बूथ शुरू किया है। प्रीपेड बूथ शुरू तो कर दिया गया, लेकिन यहां पर किराए की सूची गलत जारी कर दी गई है।

इस सूची के आधार पर सफर करने पर यात्रियों की जेब अधिक हल्की हो रही है, यानी लोगों को करीब दोगुना किराया देना पड़ रहा है। प्रीपेड से नहीं ले रहे हैं ऑटो इस प्रीपेड की किराए की सूची देकर लोग यहां से आटो लेने में परहेज कर रहे हैं। यही वजह है कि पहले सिर्फ 7 लोगों ने प्रीपेड बूथ से पर्ची करवाकर ऑटो से सफर किया है। यात्रियों का कहना है कि प्रीपेड के बजाए सामान्य ऑटो में सफर करना सस्ता पड़ है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड