मंगलवार, 30 जून, 2015 | 04:37 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    PHOTO: सचिन ने खींची बेटी सारा के साथ सेल्फी, इंटरनेट पर हुई वायरल बांग्लादेश में जिसे धौनी ने प्लेइंग इलेवन से किया बाहर, BCCI ने उसी रहाणे को बनाया नया कप्तान जब 1200 पाकिस्तानी सैनिकों पर भारी पड़ा एक हिन्‍दुस्तानी, पढ़िए पूरी कहानी तिहाड़ में सुरंग: LG ने दिए जांच के आदेश, कैदी की भी तलाश जारी व्यापमं आरोपियों की मौत सामान्य, सीबीआई जांच की जरूरत नहीं: गौर आर्डिनेंस फैक्टरियों ने रक्षा मंत्रालय को उत्पादन घटने की चेतावनी दी लाफार्ज के मैनेजर की लापता पत्नी की लाश मिली मौके लेकर आएगी दूसरी कटऑफ जिम्बाब्‍वे दौरा: धोनी-विराट-रोहित को आराम, अजिंक्य रहाणे होंगे कप्तान, हरभजन की वनडे में वापसी IPL स्पॉट फिक्सिंग: श्रीसंथ मामले की सुनवाई 25 जुलाई तक स्थगित
वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो का किराया दोगुना
First Published:04-01-13 11:51 PM

ट्रांस हिंडन। शरद पाण्डेय। ट्रैफिक पुलिस द्वारा गुरुवार से शुरू हुए वैशाली प्रीपेड बूथ से ऑटो लेने पर लोगों को दोगुना किराया देना पड़ रहा है। जल्दबाजी में पुलिस ने किराए की सूची गलत जारी कर दी है। इस वजह से लोग प्रीपेड बूथ के बजाए सामान्य ऑटो लेना बेहतर समझ रहे हैं। अधिकारियों ने कहा कि एक-दो दिन में किराया सूची को दुरुस्त कर लिया जाएगा। वैशाली मेट्रो स्टेशन में आटो वालो की मनमानी रोकने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने मेट्रो स्टेशन पर प्रीपेड बूथ शुरू किया है। प्रीपेड बूथ शुरू तो कर दिया गया, लेकिन यहां पर किराए की सूची गलत जारी कर दी गई है।

इस सूची के आधार पर सफर करने पर यात्रियों की जेब अधिक हल्की हो रही है, यानी लोगों को करीब दोगुना किराया देना पड़ रहा है। प्रीपेड से नहीं ले रहे हैं ऑटो इस प्रीपेड की किराए की सूची देकर लोग यहां से आटो लेने में परहेज कर रहे हैं। यही वजह है कि पहले सिर्फ 7 लोगों ने प्रीपेड बूथ से पर्ची करवाकर ऑटो से सफर किया है। यात्रियों का कहना है कि प्रीपेड के बजाए सामान्य ऑटो में सफर करना सस्ता पड़ है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
क्रिकेट स्कोरबोर्ड