रविवार, 25 जनवरी, 2015 | 17:45 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
हमारी दोस्ती का असर दोनों देशों के रिश्तों में दिख रहा है: ओबामाओबामा : अकेले में मिलते हैं तो एक दूसरे को समझते हैंएक-दूसरे को जानने की कोशिश की : मोदीमोदी : पर्सनल कमेस्ट्री मायने रखती हैअकेले में जो बात होती है उसे पर्दे में रहने दें : मोदीरक्षा क्षेत्र में तकनीकी सहयोग पर हमारी चर्चा हुई:ओबामाओबामा : मंगलवार को रेडियो पर भारतीय लोगों से बातचीत का इंतजार हैहम परमाणु करार पर अमल की ओर आगे बढ़े :ओबामाओबामा :हम भारत-अमेरिका के रिश्तों को नई ऊंचाई तक ले जाना चाहते हैंहम अपने व्यापारिक रिश्तों को और आगे ले जाएंगे : ओबामाओबामा : चाय पर चर्चा के लिए पीएम मोदी का शुक्रियान्योते के लिए धन्यवाद : ओबामाओबामा ने हिंदी में कहा मेरा प्यार भरा नमस्कारओबामा ने नमस्ते के साथ अपना बयान शुरू कियापर्यावरण के लिए दोनों देश मिलकर काम करेंगे :मोदीआतंकी गुटों पर कार्रवाई को लेकर कोई भेद नहीं रखेंगे :मोदीमोदी: रक्षा के क्षेत्र में, समुद्री सुरक्षा के क्षेत्र में हम सहयोग बढ़ाएंगेपरमाणु करार के व्यवसायिक नतीजे अब दिखेंगे : मोदीमोदी : पिछले कुछ दिनों में दोनों देशों में गर्मजोशी दिखीअमेरिका सबसे अच्छा दोस्त है :मोदीमैं अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमारा न्यौता स्वीकारा। मैं जानता हूं कि दोनों कितने व्यस्त रहते हैं- मोदीमोदी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि भारत में ओबामा और मिशेल का स्वागत है। गणतंत्र दिवस पर हमारा महमान बनना खास हैहैदराबाद हाउस में हुई मोदी और ओबामा की मुलाकातओबामा और मोदी देंगे साझा बयानथोड़ी देर में मीडिया के सामने आएंगे ओबामा और मोदी
दो सड़क हादसों में चार लोग घायल
First Published:03-01-13 11:06 PM

 ग्रेटर नोएडा/कार्यालय संवाददाता

शहर में बुधवार रात हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोग गंभीर घायल हो गए। घायलों को ग्रेटर नोएडा के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों मामलों में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है। सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित अंसल हाईट के पास एक ट्रक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

जिसमें गौरव और राजू नाम की दो युवक गंभीर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक्टर चालक मौके से फरार हो गया। गौरव और राजू तिलपता के रहने वाले है और ग्रेटर नोएडा की तरफ आ रहे थे। घायलों के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। दूसरा हादसा नोएडा और ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर हुआ। एक अज्ञात वाहन ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दो लोग मोहन और हेमंत गंभीर घायल हो गए। लोगों ने दोनों घायलों को ग्रेटर नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया जहां दोनों घायलों का इलाज चल रहा है।

हेमंत ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर मामलों की जांच शुरू कर दी है। ---घर में लूट का प्रयासग्रेटर नोएडा। सेक्टर डेल्टा थ्री के ओ-70 में रहने वाले श्याम बहादुर ने पुलिस को घर में लूटपाट के प्रयास की सूचना दी है। श्याम बहादुर ने पुलिस को बताया कि वह रात को एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी करता है। रोज की तरह वह बुधवार रात डयूटी पर चले गया था।

पीछे से घर में बेटी अकेली थी। देर रात बदमाशों ने घर की घंटी बजाई और लूटपाट का प्रयास किया। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड