रविवार, 26 अक्टूबर, 2014 | 10:35 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
Image Loading    शिक्षिका ने की थी गोलीबारी रोकने की कोशिश नांदेड-मनमाड पैसेजर ट्रेन के डिब्बे में आग,यात्री सुरक्षित दिल्ली के त्रिलोकपुरी में हिंसा के बाद बाजार बंद, लगाया गया कर्फ्यू मनोहर लाल खट्टर आज मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे, मोदी होंगे शामिल राजनाथ सोमवार को मुंबई में कर सकते हैं शिवसेना से वार्ता नरेंद्र मोदी ने सफाई और स्वच्छता पर दिया जोर मुंबई में मोदी से उद्धव के मिलने का कार्यक्रम नहीं था: शिवसेना  कांग्रेस ने विवादित लेख पर भाजपा की आलोचना की केन्द्र ने 80 हजार करोड़ की रक्षा परियोजनाओं को दी मंजूरी  कांग्रेस नेता शशि थरूर शामिल हुए स्वच्छता अभियान में
फिलहाल छाया रहेगा घना कोहरा
First Published:03-01-13 11:06 PM

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

एनसीआर में फिलहाल लोगों को सुबह तथा रात को घने कोहरे से निजात मिलने के आसार नहीं हैं। मौसम विभाग ने शनिवार तक घना कोहरा छाये रहने तथा दृश्यता 200 मीटर तक पहुंचने की आशंका जताई है। गुरुवार को भी दिनभर लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ा। हिंडन पर न्यूनतम तापमान 2.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

जबकि अधिकतम तापमान 11.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। गुरुवार की सुबह शहरवासियों को घने कोहरे की चादर में दिन का आगाज करना पड़ा। हालांकि दोपहर तक निकली हल्की धूप ने सर्दी से थोड़ी राहत दी लेकिन शाम होते ही सर्द हवा ने एक बार फिर लोगों को घरों में दुबकने पर मजबूर कर दिया। सर्दी के कारण इन दिनों सर्दी से जुड़े बाजार में जमकर खरीदारी हो रही है। तुराबनगर के होजरी कारोबारी रजनीश बंसल के मुताबिक कई दिन से जारी सर्दी के कारण गर्म कपड़ो की बिक्री में जबरदस्त उछाल आया है।

यही स्थिति कोयला और लकड़ी की बिक्री में भी चल रही है। --।
 
 
 
 
टिप्पणियाँ