गुरुवार, 30 जुलाई, 2015 | 01:31 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    गुजरात, ओडि़शा, राजस्थान में बारिश का कहर, 26 लोगों की मौत, हेलीकॉप्टर तैनात किए गए बिहार के सारण में दुष्कर्म के बाद आठ साल की बच्ची की हत्या केजरीवाल सरकार ने बीआरटी कॉरिडोर को समाप्त करने की घोषणा की रामेश्वरम पहुंचा कलाम का पार्थिव शरीर, अंतिम दर्शन के लिए हजारों लोग जुटे राष्ट्रपति ने दया याचिका खारिज की, याकूब मेमन को आज सुबह दी जाएगी फांसी बिहार में राजद के चुनाव प्रचार के लिए ‘तहलका’ और ‘हसीना नंबर वन’ तैयार! महाराष्ट्र के राज्यपाल ने मेमन की दया याचिका खारिज की पहली तिमाही में आयकर विभाग ने निपटाए 65 फीसदी आवेदन तालिबान प्रमुख मुल्ला उमर की मौत, अफगान सरकार ने की मौत की पुष्टि मेमन के वकील ने बचाव में कहीं ये बातें
फिलहाल छाया रहेगा घना कोहरा
First Published:03-01-2013 11:06:30 PMLast Updated:00-00-0000 12:00:00 AM

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

एनसीआर में फिलहाल लोगों को सुबह तथा रात को घने कोहरे से निजात मिलने के आसार नहीं हैं। मौसम विभाग ने शनिवार तक घना कोहरा छाये रहने तथा दृश्यता 200 मीटर तक पहुंचने की आशंका जताई है। गुरुवार को भी दिनभर लोगों को कड़ाके की ठंड का सामना करना पड़ा। हिंडन पर न्यूनतम तापमान 2.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

जबकि अधिकतम तापमान 11.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। गुरुवार की सुबह शहरवासियों को घने कोहरे की चादर में दिन का आगाज करना पड़ा। हालांकि दोपहर तक निकली हल्की धूप ने सर्दी से थोड़ी राहत दी लेकिन शाम होते ही सर्द हवा ने एक बार फिर लोगों को घरों में दुबकने पर मजबूर कर दिया। सर्दी के कारण इन दिनों सर्दी से जुड़े बाजार में जमकर खरीदारी हो रही है। तुराबनगर के होजरी कारोबारी रजनीश बंसल के मुताबिक कई दिन से जारी सर्दी के कारण गर्म कपड़ो की बिक्री में जबरदस्त उछाल आया है।

यही स्थिति कोयला और लकड़ी की बिक्री में भी चल रही है। --।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट
Image Loadingपाकिस्तान को क्लीन स्वीप से रोकने उतरेगा श्रीलंका
श्रीलंका कल से यहां शुरू हो रही दो मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट सीरीज में जीत दर्ज करके पाकिस्तान को क्लीन स्वीप करने से रोकने के इरादे से उतरेगा।
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड