शनिवार, 31 जनवरी, 2015 | 00:00 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
फतुहा में बिजली की तार की चपेट में ट्रॉली आई, दो की मौतअमिता को पीजीआई लखनऊ भेजा गया था महिला के खून का नमूना, जांच में स्वाइन फ्लू की पुष्टिबरेली में स्वाइन फ्लू से पहली मौत की पुष्टि, राममूर्ति मेडिकल कालेज में हुई थी 24 जनवरी को सीबीगंज की अमिता उपाध्याय की मौतपाकिस्तान के शिकारपुर में ब्लास्ट, 20 लोगों की मौतयूपी: लखीमपुर खीरी के मैगलंगज में युवक की हत्या, ट्रैक्टर ट्रॉली पर फेंक दिया शव, गला दबाकर हत्या का आरोपबरेली : इंडियन वैटेनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट (आईवीआरआई) और सेंट्रल एवियन रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएआरआई) में रेबीज का कहर, आवारा कुत्तों के काटने से कई वैज्ञानिक रेबीज की चपेट में, मारे गए कुत्तों के पोस्टमार्टम में रेबीज की पुष्टि
63 वाहनों की जांच की गई
First Published:02-01-13 11:51 PM

ग्रेटर नोएडा। सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन एआरटीओ प्रवर्तन ने सेक्टर-41 चौराहे पर वाहनों की जांच की। वाहनों के प्रदूषण को चेक किया गया। इसके अलावा शहरभर में लोगों को जागरूक करने के लिए कई कार्यक्रम हुए। बुधवार को टीम में शामिल एआरटीओ वीके सिंह, राजेश सिंह, विरेन्द्र सिंह और यातायात निरीक्षक महेश शर्मा ने 63 वाहनों के प्रदूषण की जांच की। जिन वाहनों में कमी थी, उनके चालकों को यातायात नियमों के बारे में जानकारी देकर छोड़ दिया गया।

गुरुवार को मंगलम विवि में सड़क सुरक्षा कैंप लगाया जाएगा। यातायात निरीक्षक महेश शर्मा ने बताया कि सुरक्षा सप्ताह के दौरान जिन वाहनों में कमी मिलेगी, उनके चालकों के खिलाफ कार्रवाई की बजाय जागरूक किया जाएगा। (का.सं.)।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड