बुधवार, 27 मई, 2015 | 17:11 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    आईसीसी टेस्ट रैंकिंग: कोहली दसवें स्थान पर बरकरार देश की आत्मा के खिलाफ जा रही है केंद्र सरकार: राहुल बिना बॉस वाली इस कंपनी के बारे में जानते हैं आप? मोदी सरकार पर मनमोहन सिंह का निशाना, कहा जनता का ध्यान भटका रही है केंद्र सरकार राजनाथ, सोनिया समेत 298 सांसदों ने नहीं खर्च की सांसद निधि यूपी: टल्ली होकर पटरी पर गिरे, रोकनी पड़ी ट्रेन मुस्लिम होने के कारण मुझसे खाली कराया गया घर: मिस्बाह कादरी 'समलैंगिकों के अड्डे बन गए हैं मदरसे, इन्हें बंद कर देना चाहिये'  39000 फुट की ऊंचाई पर गुल हुई विमान के इंजन की बिजली EXCLUSIVE: पूरे देश में कारों पर अब नहीं लगेगा टोल...!
फर्जीवाड़ा करके 40 हजार निकाले
Noida_Gaurav Tyagi First Published:02-01-13 09:12 PM

ट्रांस हिंडन। लिंक रोड थाना क्षेत्र के सूर्यनगर में रहने वाले एक युवक के खाते से फर्जीवाड़ा करके करीब 40 हजार रुपये निकालने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने इस संबंध में लिंक रोड थाने में शिकायत की है। जानकारी के अनुसार सूर्य नगर में रहने वाले रोहित कुमार नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। दिल्ली स्थित एक निजी बैंक में उनका खाता है। उन्होंने बताया कि मंगलवार रात 12 से 3 बजे के बीच साइबर चोरों ने उसने खाते से करीब 40 हजार रुपये निकाल लिए।

इसकी जानकारी बुधवार सुबह मोबाइल में आए मैसेज से हुई। इसके बाद तुरंत उन्होंने खाते से ट्रांजक्शन पर रोक लगवा दी। थाना प्रभारी लिंक रोड उपेन्द्र यादव का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

 
 
 
|
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड
Image Loadingधौनी से कप्तानी के गुर सीखे : होल्डर
वेस्टइंडीज की वनडे टीम के युवा कप्तान जैसन होल्डर को लगता है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बिताये गये दिनों में उन्हें किसी और से नहीं बल्कि भारत के सीमित ओवरों की टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी से कप्तानी के गुर सीखने को मिले थे।