शनिवार, 29 नवम्बर, 2014 | 12:47 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
बिजनौर: महिलाओं ने शराब के ठेकों पर ताले जड़ेवर्ष 2015 आम लोगों के नाम होगा। बड़ों की जगह निम्न वर्ग, निम्न मध्यम आय वर्ग व मध्यम वर्ग के लिए जारी होंगी कई आवासीय योजनाएं।सीबीआई ने खंगाले एनआरएचएम रिकार्डयूपी के हापुड़ में प्रेमी युगल की हत्यादिल्ली के कमला नगर में सिटी बैंक के एटीएम से डेढ़ करोड़ की लूटगार्ड को गोली मारकर हुई लूट, एटीएम में पैसे भरने आई थी गाड़ी
गैंगरेप: पुलिस ने अंग्रेजी दैनिक के खिलाफ दर्ज किया मामला
नई दिल्ली, एजेंसी First Published:31-12-12 11:39 PM

दिल्ली पुलिस ने एक अंग्रेजी दैनिक के खिलाफ सोमवार को मामला दर्ज किया। आरोप है कि समाचार पत्र ने राजधानी दिल्ली में सामूहिक बलात्कार पीड़िता 23 वर्षीय पैरा-मेडिकल छात्रा के बारे में ऐसी जानकारी छापी जिससे उसकी पहचान उजागर हो सकती है। पीड़िता की दो दिन पहले मौत हो गई थी।

भारतीय दंड संहिता की धारा 228 ए के तहत मामला वसंत विहार पुलिस थाने में दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि समाचार पत्र के संपादक, प्रकाशक, मुद्रक, संवाददाताओं और छायाकारों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने पहले दो अंग्रेजी दैनिकों के खिलाफ मामला दर्ज किए जाने की बात कही थी।

इस अपराध के लिए जुर्माने के अलावा दो वर्ष तक की सजा हो सकती है। दक्षिणी दिल्ली में छह लोगों ने गत 16 दिसम्बर की रात चलती बस में लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया था और उसे बर्बरता से मारा-पीटा था।

 
 
|
 
 
टिप्पणियाँ