शुक्रवार, 19 दिसम्बर, 2014 | 19:07 | IST
  RSS |    Site Image Loading Image Loading
ब्रेकिंग
गुवाहटी से आ रही अवध आसाम ट्रेन में एनसीसी की लड़कियों से छेड़छाड़ में एनसीसी का ग्रुप कैप्टन और उसका साथी गिरफ्तार। सभी लड़कियां चंदौसी की रहने वाली हैं और शिलांग में आयोजित कैंप में गई थी।ऊंचाहार एक्सप्रेस में दो भाइयों से लूट, चाकू मारावित्त मंत्री अरुण जेटली ने लोकसभा में पेश किया जीएसटी बिलअरुण जेटली ने कहा, जीएसटी से नहीं होगा किसी राज्य का नुकसानजीएसटी बिल संसद में पेश किया गयाबीजेपी की शिकायत पर हेमंत शोरेन, बसंत शोरेन, और सीएम के बॉडीगार्ड पर एफआईआर दर्ज
तिकोना पार्क नगर निगम को हुआ हैंडओवर
First Published:31-12-12 11:22 PM

ट्रांस हिंडन। वरिष्ठ संवाददाता। वसुंधरा सेक्टर 4 स्थित तिकोना पार्क को आवास विकास परिषद ने सोमवार को नगर निगम का हैंडओवर कर दिया है। इस पार्क को हैंडओवर करने की कवायद काफी समय से चल रही थी। अब इस पार्क की देखरेख नगर निगम करेगा। नगर निगम के लिए चुनौती भी होगी कि इस पार्क को पहले की तरह फिर से कथित कब्जा न कर लिया जाए। वसुंधरा के प्रमुख पार्कों में एक तिकोना पार्क है। करीब पांच साल पहले इस पार्क को देखरेख के लिए निर्धारित समय के लिए आवास विकास परिषद ने स्थानीय आरडब्लूए को दे दिया था।

आरडब्लूए ने इस पार्क में बनी दुकानों को किराए पर उठा दिया और पार्क में शादी कराने लगा। परिषद ने कुछ माह पूर्व इस पार्क को आरडब्लूए से जबरन खाली कराया। चूंकि पार्को की देखरेख करना नगर निगम का जिम्मा होता है। इसलिए आवास विकास परिषद द्वारा पार्क को हैंडओवर करने की कवायद काफी समय से चल रही थी। सोमवार को यह पार्क पूरी तरह नगर निगम को हैंडओवर कर दिया गया। आवास विकास परिषद के अधिशासी अभियंता एसके श्रीवास्तव ने बताया कि 1 जनवरी से पार्क की देखरेख नगर निगम करेगी।

जानकार बताते हैं कि नगर निगम के सामने यह चुनौती होगी कि इस पार्क पर दोबारा कथित रूप से कब्जा न कर लिया जाए।

 
 
 
 
टिप्पणियाँ
 
क्रिकेट स्कोरबोर्ड