मंगलवार, 26 मई, 2015 | 15:09 | IST
 |  Site Image Loading Image Loading
Image Loading    इस रेस्टोरेंट में आने वालों को बनना पड़ता है कैदी प्रतापगढ़ में रोडवेज के कैशियर की हत्या कर साढ़े सात लाख की लूट  सलमान को दुबई जाने के लिए कोर्ट से मिली अनुमति वसीम रिजवी शिया वक्फ बोर्ड के फिर चेयरमैन साहित्यिक चोरी के आरोप में 'पीके' के निर्माताओं को नोटिस 9 अधिकारियों के तबादले के बाद एलजी से मिले केजरीवाल  कांग्रेस के दस साल पर भारी भाजपा का एक साल: स्मृति पूरी दुनिया कर रही है हरमन की तारीफ, कहानी जान कर आप भी करेंगे इशारों में बोले अमित शाह: 370 सीटें दो, तभी बन पाएगा राम मंदिर 2जी: बैजल ने कहा, मनमोहन भी घोटाले के लिए जिम्मेदार
लूटपाट करने वाले गैंग के तीन लुटेरे धरे गए
First Published:31-12-12 11:22 PM

ट्रांस हिंडन। वरिष्ठ संवाददात। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभयखंड चौकी के पास से ऑटो लेकर लूटपाट करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तीनों लूटपाट के इरादे से घूम रहे थे। पुलिस ने इनके कब्जे से एक तमंचा, 2 कारतूस, दो सिलेंडर और नगद रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर तीन बदमाशों को रविवार रात गिरफ्तार किया है। ये लोग ऑटो लेकर लूटपाट करते थे। पकड़े गए बदमाशों के नाम सिंकू, सचिन और विक्की हैं।

ये बंद फ्लैटों में चोरी करने में माहिर थे। ये लोग ऑटो से चलते थे, जिससे किसी को शक न हो और लूटा गया समान ऑटो में लेकर फरार हो जाते थे। रात लूट के इरादे से तीनों निकले थे। पूछताछ में तीनों ने खुलास किया कि जब वे फ्लैट को निशाना नहीं बना पाते थे तो राहगीरों को निशाना बनाते थे। चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने बताया कि इनमें से बदमाश सिंकू पहले भी हत्या और तस्करी के मामले में जेल जा चुका है।

 
 
 
 
 
जरूर पढ़ें
क्रिकेट स्कोरबोर्ड